IPL 2023 PLAYOFFS MATCHES

इंडियन प्रीमियर लीग लगभग अपने अंतिम पड़ाव की तरफ पहुंच गई है। आईपीएल 2023 कल लीग स्टेज खत्म हो चुका है। अब 23 मई से टीम को प्लेऑफ के मुकाबले खेलने हैं। चार टीमों ने इसको क्वालीफाई किया हैं। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स लखनऊ सुपर जॉइंट के बीच में खेला जाएगा तो वहीं दूसरा मुकाबला गुजरात और मुंबई के बीच में होगा।

इस जगह खेला जाएगा पहला क्वालीफायर मुकाबला

आईपीएल 2023 का पहला क्वालीफायर मुकाबला 23 मई को चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि चेन्नई और गुजरात के बीच में यह मुकाबला होगा, तो वहीं चेन्नई की टीम अपने होम ग्राउंड पर इस मुकाबले को जीतने की पूरी कोशिश करेगी।

इस दिन खेला जाएगा दूसरा क्वालीफायर मुकाबला

वही इसके तुरंत बाद यानी कि 24 मई को लखनऊ सुपर जॉइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच में एक जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों टीमों के बीच यह भी मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस मैच को हारने वाली टीम बाहर हो जाएगी, वहीं विजेता वाली टीम पहले क्वालीफायर से हारने वाली टीम के साथ दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेलेगी।

इस मैदान पर होगा फाइनल मैच

26 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहला क्वालीफायर हारने वाली टीम और एलिमिनेटर मैच जीतने वाली टीम दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेलेगी। वहीं 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों विजेता टीम के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

Read More: IPL 2023: गुजरात के खिलाफ करो या मरो के मैच से पहले इस खिलाड़ी ने छोड़ा CSK का साथ, महेंद्र सिंह धोनी की बढ़ी परेशानी

Published on May 22, 2023 5:42 pm