Placeholder canvas

IPL 2023: गुजरात के खिलाफ करो या मरो के मैच से पहले इस खिलाड़ी ने छोड़ा CSK का साथ, महेंद्र सिंह धोनी की बढ़ी परेशानी

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने कमाल के प्रदर्शन से प्लेऑफ में जगह बना ली है. इसी बीच देखा जाए तो टीम के एक धाकड़ खिलाड़ी ने अब स्वदेश लौटने का मन बना लिया है. देखा जाए तो टीम के अभी भी 2 से 3 मैच बाकी है.

इससे पहले इस खिलाड़ी ने अब चेन्नई सुपर किंग का साथ छोड़ने का मन बना लिया है. आपको बता दें कि गुजरात, चेन्नई और लखनऊ ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है.

इस खिलाड़ी ने छोड़ा चेन्नई का साथ

हम चेन्नई सुपर किंग (CSK) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स है. इस बात की पुष्टि चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथ ने की है. दरअसल बेन स्टोक्स ने इस बात के संकेत न्यूजीलैंड के दौरे पर ही दे दिए थे कि वह आईपीएल के आखिरी सप्ताह में नहीं खेल पाएंगे.

दरअसल इंग्लैंड की टीम को 1 जून से आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है, जिसके बाद पांच मैचों की एशेज सीरीज में हिस्सा लेना है, जिसमें खेलने के लिए वह स्वदेश लौट रहे हैं. इस साल आईपीएल 2023 (IPL 2023) में चेन्नई (CSK) ने इस खिलाड़ी को 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा था लेकिन वह केवल दो ही मैच खेल पाए.

लखनऊ को भी लगा जोरदार झटका

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इंग्लैंड की टीम के कुल 15 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था, लेकिन सिर्फ दो ही खिलाड़ी आखिरी तक टीम के साथ रहने वाले हैं. इसमें एक नाम मोईन अली का है, जो चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं.

इसके अलावा क्रिस जॉर्डन जो मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं, वह भी आखिरी तक साथ रहेंगे वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो लखनऊ के खिलाड़ी मार्क वुड ने भी बाहर होकर लखनऊ की टीम को जोरदार झटका दिया है. मार्क वुड अपने बच्चे के जन्म की वजह से इंग्लैंड गए थे और अब बाकी मैचों के लिए नहीं लौटने वाले हैं.

ALSO READ:वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऐसी होगी 15 सदस्यीय Team India, रोहित-कोहली रहेंगे बाहर, रिंकू और यशस्वी को मौका!