Placeholder canvas

MS Dhoni से अनबन के बाद Ravindra Jadeja छोड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स का साथ, जडेजा की पत्नी रिवाबा ने साफ शब्दों में कह दी ये बात

आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग ने प्लेऑफ में एंट्री मारी है, जहां पिछले सीजन देखा जाए तो यह टीम नौवें नंबर पर रही थी. इस साल इन्होंने शानदार तरीके से वापसी की है. इसी बीच देखा जाए तो रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बीच तनातनी की बातें फिर से सामने आ रही है.

पिछले सीजन कप्तानी को लेकर दोनों के बीच विवाद खड़ा हो गया था. यह बात भी सामने आने लगी थी कि रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स से अलग होने वाले हैं. इसी बीच धोनी और जडेजा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

धोनी की बात पर गुस्सा हो गए जडेजा

वायरल वीडियो में यह देखा जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) काफी गंभीर होकर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से किसी मुद्दे पर बात कर रहे हैं और उनकी बातें सुनकर जडेजा गुस्से में नजर आ रहे हैं. हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दोनों के बीच किस बारे में बात चल रही है.

ज्यादातर लोगों का मानना है कि यह जडेजा की खराब गेंदबाजी का नतीजा है, जिस कारण महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) उन्हे समझा रहे थे. दरअसल उन्होंने चार ओवर में 50 रन लुटाए थे, जिस कारण धोनी उनसे बातचीत करने आए.

रविंद्र जडेजा ने किया ये पोस्ट

हाल ही में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘कर्मों का फल जरूर मिलता है, जल्द मिले या बाद में लेकिन मिलेगा जरूर’. इसके कैप्शन में जडेजा ने लिखा निश्चित रूप से…

अब रविंद्र जडेजा की इस पोस्ट को लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से जोड़ना शुरु कर दिया है. इस पर उनकी पत्नी रिवाबा ने भी कमेंट करते हुए रिट्वीट किया है और लिखा है कि अपना रास्ता खुद चुनो.

ALSO READ:महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा के बीच क्यों हुई कहासुनी, वजह आई सामने