KKR vs RCB

KKR VS RCB: कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) की टीम का इस सीजन में विजय रथ जारी है। टीम ने RCB को 7 विकेट से हराकर लगातार दूसरे मैच में अपनी जीत हासिल की। इस जीत के साथ टीम के दो मैचों में चार अंक हो गए। इस मैच में टीम की ओर से  सुनील नारायण और वेकेंटश अय्यर ने बेहतरीन पारियां खेली और टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। टीम के इस प्रदर्शन कप्तान श्रेयस अय्यर खुश नजर आए।

रसेल की धीमी गेदें कारगर साबित हुई – श्रेयस

मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान बात करते हुए श्रेयस अय्यर ने कहा कि पिछला करीबी मैच जीतने के बाद हम लोगों को मैचों के बीच में आराम मिला जो हमारे लिए अच्छा रहा! यहां आकर और कुछ गेंदों को मारने से हमें सहज महसूस हुआ। वही गेंदबाजी को लेकर कहा कि रसेल ने दिखाया कि धीमी गेंदें यहां अच्छी हैं और जिस तरह से उन्होंने इसको किया वह शानदार था। वहां से, बाकी गेंदबाजों ने उस पर ध्यान दिया और अपनी योजना बनाई।

वही सुनील नारायण की बात करते हुए कहा कि नारायण बेहतरीन थे, जब वह आउटफील्ड के पार गेंद को भेजते हैं तो अच्छा लगता है। आज एक अभूतपूर्व उदाहरण था। हम आज विचार कर रहे थे कि उसके साथ ओपनिंग करनी है या नहीं, लेकिन यह बहुत अच्छा था।

KKR को मिली 2 जीत पर बोले श्रेयस

केकेआर की टीम ने लगातार दो मैच जीतकर सीजन की शुरुआत अच्छी की। इसको लेकर कप्तान ने कहा कि पिछले चार सीज़न में केवल एक प्लेऑफ़ में पहुंचने से कोई दिक्कत नहीं है। सीज़न अभी शुरू हुआ है और हमें अब तक केवल दो जीत मिली हैं। हमें इसे अपनाने और एक-दूसरे की सफलताओं का आनंद लेने की जरूरत है।

KKR की टीम अब अपना तीसरा मुकाबला बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेलेगी। टीम उस मुकाबले में भी अपनी जीत के सिलसिले को जारी रखना चाहेगी।

ALSO READ:KKR vs RCB, STATS: RCB के हार के बावजूद कोहली ने लगाया रिकार्ड्स की झड़ी, मैच में बने कुल 8 ऐतिहासिक रिकार्ड्स