RINKU SINGH KBC

टीवी की दुनिया में इस समय कौन बनेगा करोड़पति छाया हुआ है। होस्ट अमिताभ बच्चन के शो केबीसी में आने के लिए कंटेस्टेंट सालों-साल इंतजार करते हैं। उन्हें यहां आने का मौका मिलता है तो वह पूरी मेहनत के साथ मोटी रकम जीतने की कोशिश करते हैं।

कई बार कंटेस्टेंट ऐसे सवालों में गिर जाते हैं। जिसका जवाब उनको नहीं आता। लेकिन प्रश्न अगर क्रिकेट से जुड़ा हुआ हो तो हर क्रिकेट प्रेमी काफी एक्साइटिड हो जाता है। हाल ही में केबीसी के मंच पर IPL से जुड़े प्रश्न पूछा गया जिसकी कीमत 6.40 रुपए की थी।

केबीसी में पूछा आईपीएल से जुड़ा सवाल

हॉट सीट पर बैठे अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से आईपीएल से जुड़ा सवाल पूछा जिसमें उन्होंने पूछा कि, “आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के किस बल्लेबाज ने आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के लगाए थे। जिसने उन्हें चारों ऑप्शन दिए। पहला ऑप्शन आंद्रे रसल, दूसरा ऑप्शन नितीश राणा, तीसरा रिंकू सिंह और चौथा वेंकटेश अय्यर दिया।

सवाल का सही जवाब है यह ऑप्शन

अगर आप सही सवाल का जवाब नहीं जानते हैं। आपको बता दें कि सवाल का सही जवाब रिंकू सिंह है। जिन्होंने गुजरात के खिलाफ मैच के आखिरी 5 गेंदों पर लगातार 5 छक्के लगाकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी। उस दौरान गुजराती उनकी तरफ से गेंदबाजी की कमान यश दयाल के हाथों में थी।

ALSO READ: रोहित शर्मा से बेहतर कप्तान हैं बाबर आजम, विराट कोहली में ये कमी….. पाकिस्तानी दिग्गज ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर

Published on August 19, 2023 5:00 pm