babar azam and virat kohli rohit sharma

वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की मेजबानी में एशिया कप का आयोजन किया जा रहा है। पहला मुकाबला 30 अगस्त को खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान की टीम 3 सितंबर को एक दूसरे के आमने-सामने आएंगी। टीमों के आमने सामने आने से पहले जहां क्रिकेट के कई सारे दिग्गज अपनी अपनी राय रख रहे हैं।

अब इस बीच में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने भी भारत के कप्तान रोहित और विराट को लेकर के न सिर्फ जहर उगला है। बल्कि बाबर आजम की तारीफ के साथ रोहित की कप्तानी पर भी कई सवाल उठाए हैं।

रोहित शर्मा को लेकर पाकिस्तानी दिग्गज ने उगला जहर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जावेद ने कहा है कि

“बाबर आजम निश्चित रूप से रोहित शर्मा से काफी बेहतर कप्तान है। बाबर ने सम्मान अर्जित किया है और जिस तरह से वह टीम में प्रदर्शन कर रहा है। वह देखने लायक है मुझे यकीन है कि भारत में क्रिकेट फैन सोच रहे होंगे कि रोहित शर्मा आखिर कप्तान क्यों है। “

विराट कोहली को लेकर कही बड़ी बात

जावेद यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि,

“विराट कोहली बाबर आजम की तरह कंसिस्टेंट नहीं है। कोहली की निरंता टुकड़ों में रही है और फिर वह बाद में पटरी पर आए हैं। जबकि बाबर ने कप्तानी शुरू की और डोमिनेट किया।”

पाकिस्तान के पास जीतने का है शानदार मौका

वनडे वर्ल्ड कप के बारे में बातचीत करते हुए जावेद ने कहा कि

“कई बार आप यह सोचकर मैदान में उतरते हैं कि कुछ खिलाड़ियों के लिए आखिरी टूर्नामेंट यह हो सकता है। इस बार मुझे लगता है कि यह भारतीय टीम के साथ हो रहा है जब स्टार लार्जर देन लाइफ हो जाते हैं। छोटी मैनेजमेंट के लिए फैसला करना मुश्किल हो जाता है। यही वजह है कि सभी विभाग हो यानी की बल्लेबाजी बॉलिंग और फील्डिंग को देखेंगे और तुलना करेंगे तो पाकिस्तान के पास जीतने का बहुत अच्छा मौका है।”

ALSO READ: Asia Cup 2023 से पहले फैंस के लिए आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला, जानिए वजह