kareena kapoor and saif ali khan

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने शानदार अभिनय और अपने गुड लुकिंग की वजह से जानी जाती हैं। करीना कपूर के लाखों फैंस है। ऐसे में उन्होंने अपने से 10 साल बड़े सैफ अली खान(Saif Ali Khan) से शादी कर ली। वह अपने पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और करीना और सैफ को सैफीना  कहते हैं।

इन दोनों को बॉलीवुड का बेस्ट कपल कहा जाता है, लेकिन इन दोनों के बीच में बहुत सारी ऐसी बातें हैं जो लोग नहीं जानते हैं। इन दोनों ने एक दूसरे को सालों तक डेट  किया है। उसके बावजूद इनके बार एक दूसरे के बारे में कुछ ज्यादा नहीं जान सके। शादी करने के बाद ही करीना कपूर को सैफ अली खान की बहुत सारी बातें ऐसी है, जो नहीं पता है। यहां तक की वो सैफ अली खान का असली नाम तक को नहीं जानती थी।

सैफ अली खान का असली नाम नहीं जानती थीं करीना कपूर

बता दें कि करीना कपूर ने सैफ अली खान को कई सालों तक डेट किया। उसके बाद उनसे शादी की। फिर 2 बच्चों की मां बनी। लेकिन उनको नहीं पता था कि उनके पति सैफ अली खान का कोई असली नाम भी है।

करीना कपूर ने जब अपना मैरिज सर्टिफिकेट देखा तब उन्हें पता चला कि सैफ अली खान का नाम साजिद अली खान पटौदी है। सैफ अली खान नवाब खानदान के दसवें वारिश हैं।

सैफ के पिता ने हटाया पटौदी सरनेम

बता दें कि सैफ अली खान पटौदी खानदान के दसवें नवाब हैं। जब भारत में रियासतों का चलन खत्म हो गया तब सैफ अली खान के पिता ने अपने सरनेम के आगे से पटौदी को हटा दिया।

वर्कफ्रंट

सैफ अली खान और करीना कपूर के वर्क वर्क फ्रंट की बात करें, तो इनके पास कई सारे प्रोजेक्ट है और कई सारी अपकमिंग फिल्में हैं। करीना कपूर हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म टाइटल मैं नजर आएंगे उसके साथ ही साथ वादा क्रू में भी नजर आएंगी।

ALSO READ: “मेरी औकात नहीं कि मै….” सारा अली खान नहीं करना चाहती हैं शादी, सैफ अली खान हैं वजह

Published on April 10, 2023 5:20 pm