Placeholder canvas

“मुझे विश्वास नहीं हो रहा है…रिंकू सिंह….” वेकेंटश अय्यर ने RINKU SINGH के 5 छक्के लगाने पर बोल दी ये बड़ी बात

वेंकटेश अय्यर:रविवार को अहमदाबाद में कोलकाता नाईट राइडर्स और गुजरात टाइटन्स के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। जहां अंतिम गेंद पर रिकू सिंह ने छक्का लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स को 3 विकेट से जीत दिलाई। इस मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स ने अंतिम ओवर में 204 रन का विशाल लक्ष्य हासिल किया। जो इस सीजन का सबसे बड़ा रन चेस रहा।

वेंकटेश अय्यर ने रखी जीत की नींव

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम को जीत भले ही रिकूं सिंह ने दिलाई हो लेकिन टीम के लिए जीत की नींव वेंकटेश अय्यर ने रखी थी। उन्होंने 40 गेंदों पर 83 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 5 छक्के और 8 चौके शामिल रहे। उन्होंने नितीश राणा के साथ तीसरे विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी कर टीम के लिए जीत की नींव रखी थी।

वेंकटेश अय्यर ने मैच के बाद अपनी पारी के बारे में बात करते हुए कहा कि

“ईमानदारी से कहूं तो विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छा था और मैं बस अपनी योजनाओं को अंजाम देने की कोशिश कर रहा था। जब लक्ष्य 200 का हो तो आप मेडन ओवर नहीं खेल सकते है। मेरी और नीतीश की अच्छी पार्टनरशिप थी।”

अब भी विश्वास नहीं हो रहा है

वही वेंकटेश अय्यर ने अंतिम पांच छक्कों के बारे में बात करते हुए कहा,

”यह एक नेल-बाइटिंग फिनिश था, बेहद खुशी है कि हमने गेम जीत लिया। हमारे कोच ने हमेशा कहा है कि हम किसी भी दिन 200 का स्कोर बना सकते हैं। दुर्भाग्य से, कहीं न कहीं हम रास्ता भटक गए थे लेकिन लॉर्ड रिंकू ने दिन बचा लिया। ईमानदारी से कहूं तो हमें अब भी विश्वास था कि हम जीत सकते हैं। इससे हमें यह सीख मिलती है कि हमें आखिरी गेंद तक कभी हार नहीं माननी चाहिए।”

वहीं उन्होंने आगे के मैच को लेकर कहा कि

“यह हमारे लिए बहुत मनोबल बढ़ाने वाला होगा। हम जीत को आदत बनाना चाहते हैं। मैं अच्छी फॉर्म में नहीं हूं। आज रात, मैं बाहर गया और जितना हो सके देर से खेला। गेंदबाज तेज थे और मैंने उनकी रफ्तार का इस्तेमाल करने की कोशिश की और इससे मुझे फायदा हुआ।”

ALSO READ: धनश्री वर्मा ने पहले श्रेयस अय्यर के साथ की जमकर पार्टी, फिर की अजीबोगरीब मांग कहा “मुझे चांद पर ले चलो”