SAIF ALI KHAN AND SARA ALI KHAN

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी पर्सनल लाइफ  की वजह से बहुत ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं अब तक उनके नाम बहुत सारे सितारों के साथ जुड़ चुका है। सबसे ज्यादा उनका नाम  कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ा।

इन दोनों ने फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि इनका रिलेशन ज्यादा दिन तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए।

सारा अली खान ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा

बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान की बेटी है और उन्हें बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी धाक जमाई है। वहीं शादी के सवाल पर एक्ट्रेस  ने कहा कि वह ऐसे इंसान से शादी करेंगी जो उनकी मां अमृता सिंह के साथ उनको अपनाएगा। सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह बहुत अच्छी बॉन्डिंग है और सारा हमेशा अपनी मां के साथ ही रहना चाहती है। वह अपनी  मां से कभी दूर नहीं होना चाहती।

सारा अली खान नहीं होना चाहती मां से दूर

सारा अली खान ने कहा कि कि

“मेरी औकात नहीं कि अपनी मां से दूर जाऊं। मैं उनसे दूर कभी नहीं जा सकती ना कभी जाऊंगी।”

गौरतलब है कि सैफ अली खान की पहली पत्नी थी अमृता सिंह। सैफ अली खान ने साल 1991 में परिवार वालों के खिलाफ जाकर उन्होंने अमृता सिंह से शादी की।

वहीं जब सारा अली खान सिर्फ 9 साल की थी तब उन्होंने अमृता सिंह से तलाक ले लिया और अलग हो गये। वह अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं।

सारा अली खान अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं। और उन्होंने अपनी शादी के के लिए एक शर्त रखा है कि वह उस लड़के से शादी करेंगी जो उनकी मां को उनके साथ रखेगा ।

वर्कफ्रंट

बता दें कि सारा अली खान विक्की कौशल के साथ फिल्म लक्ष्मण उटाकर में नजर आएंगी ।

ये भी पढ़ें-लड़के के साथ रोमांटिक डांस कर रही थी Ananya Pandey, अचानक आ गए पिता Chunky Pandey, देखें वीडियो पूरा वीडियो

Published on April 7, 2023 10:19 pm