GADAR 2 JAWAN

साल 2022 बिल्कुल फिल्मों के लिए अच्छा नहीं रहा। बॉलीवुड के लिए साल 2022 बहुत ही खराब रहा। लेकिन साल 2023 में बहुत सारी ऐसी फिल्में जो रिलीज होने वाली हैं। वहीं कुछ फिल्में रिलीज भी हो चुकी हैं। 2023 में 7 ऐसी फिल्में जो रिलीज होंगी और अनुमान है कि वह छप्पर फाड़ कमाई भी करेंगी। 2023 में कुछ फिल्में रिलीज हो चुकी है तो कुछ रिलीज होने वाली हैं।

फिल्म जवान (Jawan )

बता दें कि फिल्म जवान एटली कुमार के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग इसी साल है। दर्शकों को इस फिल्म से बड़ी उम्मीद है। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर, सानिया मल्होत्रा और नयनतारा भी नजर आएंगे।

ड्रीम गर्ल 2(dream girl 2)

7 जुलाई को ड्रीम गर्ल 2 रिलीज होने वाली है। जिसमें आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। साथ-साथ यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)

सलमान खान की फिल्म फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी (Pooja Hegde, Shahnaz Gill, Palak Tiwari) जैसी अभिनेत्रियां काम कर रही हैं।

गदर 2 (Gadar 2)

सनी देओल(Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) का  बेसब्री से इंतजार हैं।  इस फिल्म में अमीषा पटेल तारा सिंह यानी कि सनी देओल नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

आदि पुरुष (Adipurush)

रामायण पर बनी फिल्म आदि पुरुष बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी। यह फिल्म 16 जून को रिलीज होगी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (love story of rocky and rani)

रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दर्शकों को काफी उम्मीद है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी भी नजर आएंगे। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

टाइगर 3 (tiger 3)

सलमान खान और कैटरीना कैफ(Salman Khan and Katrina Kaif) की फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करता है।

ALSO READ: बेटी मालती के साथ सिद्धि विनायक मंदिर पहुंची Priyanka Chopra, फैंस ने कहा ये तो अपनी बेटी को भी……