Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

बॉलीवुड की अभिनेत्री और ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों मुंबई हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पूरे परिवार के साथ यहां आई है। जिसमे उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस और पति निक जोनस (Nick Jonas) है।

अब इसी बीच अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बेटी मालती के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धि विनायक मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंची। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बेटी के साथ भगवान गणेश जी के दर्शन किए और उनका आर्शीवाद लिया।

बेटी के साथ मंदिर पहुंची Priyanka Chopra

इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमे आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ट्रेडिश्नल कपड़ों में अपनी बेटी मे साथ मंदिर पहुंची।

यहां पर प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की क्यूटनेस देखते ही बन रही हैं वो आराम से पडिंत जी से तिलक लगवाती दिख रही है।

Priyanka Chopra की बेटी पर फैंस लुटा रहें प्यार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी बार अपनी बेटी मालती के साथ भारत आई है। प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी की इन तस्वीरों में उनके फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

ज्यादातर यूजर्स प्रियंका चोपड़ा के इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं कि वो अभी से अपनी बेटी को भारतीय संस्कृति और रिवाजों से रूबरू करवा रही हैं।

अगर हम बात करें प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वो आने वाले दिनों में कई बॉलीवुड और हॉलवुड प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं।

ALSO READ: IPL 2023: क्रिकेट के मैदान पर Shahrukh Khan ने Virat Kohli को सीखा Pathaan का हुक स्टेप, देखें वायरल वीडियो

Published on April 7, 2023 9:18 pm