SUNIL GAVASKAR

कल आईपीएल का मैच नम्बर 9 राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. इस मैच में केकेआए ने आरसीबी को 81 रन से हरा दिया और टूर्नामेंट में अपना पहला जीत हासिल किया. इस मैच के हीरो शार्दुल ठाकुर रहे जिन्होंने शानदार अर्धशतक जड़ा था. लेकिन दूसरी तरफ कोलकता का टाॅप ऑर्डर एक बार फिर फ्लाॅफ रहा था.

नम्बर तीन पर खेलने आए मनदीप सिंह ने गोल्डन डक बनाया और बिना खाता खोले डेविड विली के शिकार बन गए.

मनदीप सिंह पर भड़के सुनील गावस्कर

मनदीप सिंह राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पारी के चौथे ओवर में डेविड विली की गेंद पर गोल्डन डक पर पवेलियन लौट गए. मनदीप सिंह जब आउट हुए तो सुनिल गावस्कर कमेंट्री कर रहे थे. पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर के आउट होने पर भड़क गए. उनका कहना है कि,

“मनदीप सिंह मिले मौकों को भुनाने में पूरी तरह असफल रहे हैं.”

मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा,

‘उसे हर बार कोई ना कोई फ्रेंचाइजी मिल जाती है, लेकिन अब तक वह कुछ नहीं कर पाए हैं.’

ऐसा रहा मैच का हाल

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत बेहद ख़राब रही. डेविड विली ने लगातार दो गेंदो पर दो विकेट लिए जिसके वजह से कोलकता नाइट राइडर्स 26 रन पर ही 2 विकेट खो दिए थे, लेकिन इसके बाद सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने शानदार अर्धशतक जड़ दिया.

बीच में एक बार बार केकेआर की पारी तब फंसी जब लगातार दो गेंदो पर कर्ण शर्मा ने गुरबाज और आंद्रे रसेल को आउट कर पवेलियन भेज दिया. लेकिन इसके बाद शार्दुल ठाकुर और रिंकू सिंह ने शानदार साझेदारी की. जहां एक तरफ रिंकू सिंह ने 33 गेंदो में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 46 रन बनाए.

वहीं शार्दुल ठाकुर ने 29 गेंदो में 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 68 रन बनाए. इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सिर्फ 123 रन बना सकी और मैच 81 रन से हार गई.

ALSO READ: RCB ने किया रजत पाटीदार के रिप्लेसमेंट का ऐलान, इस अनजान बॉलर को किया टीम में शामिल, टी20 में जसप्रीत बुमराह से भी है बेहतर

Published on April 7, 2023 9:56 pm