Ananya Panday
Ananya Panday

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं जो अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब इसी बीच अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया की दुनिया में जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) किसी लड़के के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के इस वीडियो को देखने के बाद लोग अलग अलग तरह के कयास लगा रहे हैं।

Ananya Panday का डांस वीडियो वायरल

अगर हम बात करें अनन्या पांडे के वायरल वीडियो की तो इसमे आप देखेंगे कि वो एक लड़के के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों ही एक दूसरे के साथ स्टेप मैच कर रहे है। अनन्या पांडे उस लड़के के साथ सात समुंदर पार गाने पर डांस कर रही हैं। दोनों एक साथ रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे होते हैं कि तभी अभिनेत्री के पिता चंकी पांडे वहां पहुंच जाते हैं। बताया जा रहा है कि वो अनन्या पांडे का कजिन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Ananya Pandey के वीडियो को पसंद कर रहें फैंस

इसके बाद चंकी पांडे, अनन्या और उनका कजिन साथ में डांस करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये अनन्या का काफी पुराना वीडियो हैं।

अभिनेत्री के इस वीडियो और उनके डांस को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। जिसे अब तक ढेर सारे कमेंट्स और लाइक्स मिल चुके हैं।

ALSO READ: अपने पति Aditya Chopra को गाली देती हैं और कोसती हैं Rani Mukerji, सामने आई वजह

Published on April 8, 2023 10:44 am