Rani Mukerji
Rani Mukerji

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे शानदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। जिन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान ऐसी कई फिल्मों में काम किया है जिसे उनके चाहने वाले काफी ज्यादा पसंद करते है। रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ साथ जाने माने फिल्ममेकर और डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की पत्नी भी हैं। अब इसी बीच रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

Rani Mukerji ने किया खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रानी मुखर्जी​ मिसेज चटर्जी वर्सेस नर्वे को लेकर चर्चा में थी। उनकी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया है। अब इसी बीच रानी मुखर्जी ने अपने पति को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

वैसे तो रानी मुखर्जी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही बोलती हैं लेकिन उन्होंने अपने पति आदित्य चोपड़ा को लेकर एक खुलासा किया है। जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

Rani Mukerji ​ क्यों देती हैं पति को गाली

रानी मुखर्जी अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो में पहुंची। इस दौरान उन्होंने कई बातें की। रानी मुखर्जी ने बताया था कि, अपने पति आदित्य चोपड़ा को रोज गाली देती हैं और कोसती हैं। नेहा धूपिया ने रानी से पूछा कि, क्या वे गाली देती हैं, कोसती हैं?

तो इसका जवाब रानी मुखर्जी ने हंसते हुए दिया और कहा कि,

‘हां, मैं देती हूं, हर दिन अपने पति को कोसती हूं, हर दिन गाली देती हूं।’

नेहा के वजह पूछने पर उन्होंने कहा कि,

‘वह इतनी प्यारी चीजें करते हैं कि मैं प्यार से उन्हें कोसने लगती हूं। मेरी फैमिली में जब हम कोसते हैं तो प्यार से कोसते हैं। हम नफरत से नहीं कोसते हैं। अगर मैं किसी को कोसती हूं तो इसका मतलब मैं सचमुच में उस शख्स से बेहद प्यार करती हूं।’

इसके अलावा उन्होंने कई सारे खुलासे और बातें की है। अगर हम बात करें रानी के काम की तो उनकी हाल ही में रिलीज फिल्म मिसेज चैटर्जी वर्सेस नार्वे है।

ALSO READ: दुनिया का सबसे महंगा बाथरूम है Nita Ambani का लग्जरी बाथरूम, इन सुविधाओं से है लैस

Published on April 7, 2023 11:04 am