Kainat Imtiaz

Kainat Imtiaz tweet viral: आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को पहले मैच में भारतीय टीम के साथ मैच में हार के बाद आलोचना तो झेलनी पड़ी। लेकिन असली फजीहत तो जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच के बाद हुई। जब ना सिर्फ फैंस बल्कि जाने पहचाने लोगों ने भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की आलोचनाओं में ट्वीट कर ट्वीट करने शुरू किए।

एक तरह फैंस पाक टीम को पानी पी-पीकर गाली दे रहे थे, तो दूसरी तरह पूर्व खिलाड़ियों ने टीम की फजीहत कर रखी थी। जिसके बाद अब बाबर आज़म की सेना पर एक महिला क्रिकेटर ने महज तीन शब्द में परेशान कर दिया।

Visualise-Focus-Execute

कप्तान बाबर आज़म की सेना लगातार दो मैच हारने के बाद आलोचनाओं में घिरी है। ऐसा हो भी क्यों ना, खिताब को जीतने का दावा करने वाली टीम जब शुरुआत के दो मैच जीत की क्षमता होने के बाद भी हार जाए तो ऐसा होना तो तय है। अब पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर ने एक तस्वीर को पोस्ट करके ऐसे तीन शब्द लिखे। जोकि बड़ी बड़ी अलोचनाओ पर भी भारी पड़े है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बेहद खूबसूरत क्रिकेटरों में से एक मानी जाने वाली कायनात इम्तियाज ने लिखा कि “विजुअलाइज करें, फोकस करें और एक्जिक्यूट करें (Visualise – Focus – Execute)”। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार और पाक टीम को लोगों ने कोसना शुरू कर दिया।

Also Read : “समय-समय की बात है” टी20 विश्व कप में भारत के हर मैच जीतने की दुआ कर रहा है पाकिस्तान, जानिए क्या है पूरा मामला

फैंस ने कहा बाबर आज़म को समझा दीजिए

इस पोस्ट के बाद महिला क्रिकेटर के ट्वीट पर कई रीट्वीट हुए। एक यूजर ने लिखा- बाबर आजम की टीम को भी समझा दीजिए कुछ। जिसके बाद एक महिला यूजर ने लिखा- आप दोषारोपण (पाकिस्तान पुरुष टीम को टारगेट करते हुए) भूल गईं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बेहद खूबसूरत क्रिकेटरों में से एक मानी जाने वाली कायनात इम्तियाज के पोस्ट पर भारत के यूजर्स ने भी कमेंट किया है। जिसपर एक यूजर ने लिखा- सीमा पार जाने का रास्ता खोला जाए। तो साथ ही दूसरे यूजर ने उनसे पूछा कि क्या आप इंस्टाग्राम पर भी हैं।

एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा- “अगर आप मॉडलिंग में जातीं तो अच्छा पैसा कमातीं। यही नहीं, वह काफी मशहूर भी हो सकती हैं। सिर्फ क्रिकेट ही नहीं हैं उनके लिए”।

Also Read : IND vs SA : “दुर्भाग्य है कि ..”बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने बताया क्यों ऋषभ पंत को नहीं दिया जा रहा प्लेइंग इलेवन में मौका