CAMROON GREEN AND JOS BUTTLER

दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली लीग में से एक आईपीएल की हलचल अब तेज हो गई है। खिलाड़ियों की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में की जाएगी। यह मिनी ऑक्शन होगा। हालांकि नीलामी से पहले सभी फ्रेंचाइजी नए बीसीसीआई को रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सौंप दी है। हालांकि अब इस लीग का क्रेज विदेशी खिलाड़ियों के ऊपर भी देखा जा रहा है, जिसकी एक झलक ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चल रही वनडे सीरीज में भी देखने को मिली।

आईपीएल का बड़ा ऑक्शन आने वाला हैं

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। ऑस्ट्रेलिया के 40 वे ओवर के दौरान ये घटना है। जब बटलर विकेट के पीछे से कैमरून ग्रीन का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल इस वीडियो में उन्होंने बोला “आईपीएल का बड़ा ऑक्शन आने वाला है।”

उनकी यह बात सुनकर केमरॉन मुस्कुरा देते हैं। आईपीएल 2023 में ऑस्ट्रेलिया का ये सलामी बल्लेबाज अपना आईपीएल डेब्यू कर सकता है। हालांकि कैमरून ग्रीन का नाम नीलामी की रेस में सबसे आगे हैं।

Read More : क्या आईपीएल नीलामी में केन विलियमसन को खरीदेगी गुजरात टाइटंस? कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया ये जवाब

कुछ ऐसा था मैच का हाल

17 नवंबर के दिन एडिलेट के मैदान में खेले गए ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 6 विकेट से करारी हार दी है। जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने 3 वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से अपनी बढ़त को बना लिया है।

हालांकि इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीतने के लिए 288 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके बाद मैदान पर उतरी कंगारुओं की टीम ने इसको 46.5 ओवरों में ही अपने नाम कर लिया।

Read More : आईपीएल 2023 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने चली बड़ी चाल, टीम पर बोझ बने इन खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता