WASIM BASHIR

क्रिकेट की दुनिया के गेंदबाजी डिपार्टमेंट में जम्मू कश्मीर के गेंदबाजों का दबदबा खूब देखने को मिल रहा है। उमरान मलिक और अब्दुल समद के साथ ही अब एक एक और गेंदबाज टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक देने को पूरी तरह से तैयार है। 17 नवंबर को सोशल मीडिया पर वायरल इस गेंदबाज के वीडियो ने हर जगह हल्ला मचा रखा है। आखिर कौन है जम्मू कश्मीर का ये गेंदबाज चलिए आपको बताते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस खिलाड़ी का वीडियो

बता दें कि 22 साल के वसीम बशीर क एक बॉलिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वसीम बशीर की गेंदबाजी आग उगलती हुई दिखाई दे रही है। बल्लेबाज भी इस खिलाड़ी के गेंदबाजी के आगे खूब परेशान हो रहे हैं खास तौर से खिलाड़ी ने शार्ट ऑफ लेंथ गेंदों पर सीमित करते हुए बल्लेबाजों को खूब परेशान किया।

पत्रकार मोहसीन कमल ने भी शेयर किया वीडियो

पत्रकार मोहसीन कमल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी दिया उन्होंने लिखा कि-

‘कश्मीर से अगला 150 किमी प्रति घंटे वाला गेंदबाज। क्या जम्मू-कश्मीर में और उमरान मलिक हैं? हां, यह कश्मीर के 22 वर्षीय तेज गेंदबाज वसीम बशीर हैं, जो शायद 145 किमी प्रति घंटे (150 किमी प्रति घंटे से भी अधिक) से अधिक गेंदबाजी कर सकते हैं।’

ALSO READ: इन 4 खिलाड़ियों को रिलीज कर फ्रेंचाइजी ने अपने ही पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, सिर्फ 1 ओवर में पलट देते हैं पूरा मैच

कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं यह खिलाड़ी

जम्मू कश्मीर के पहलगाम के रहने वाले हैं। 22 साल का यह खिलाड़ी वर्तमान समय में जम्मू एंड कश्मीर अंडर 25 टीम का हिस्सा है और अपनी तेज गति की गेंदबाजी से सभी बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा रहे हैं। पिछले साल आईपीएल की टीम केकेआर की ओर से इस खिलाड़ी को ट्रायल पर बुलाया गया था जिसके बाद यह खिलाड़ी घरेलू प्रदर्शन में अपना नाम कमा रहे हैं।

ALSO READ: ऑस्ट्रेलिया की टीम को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी का पैर टूटा, लंबे समय के लिए क्रिकेट से हुआ बाहर

Published on November 18, 2022 3:45 pm