Kane Williamson

आईपीएल 2023 से पहले हैदराबाद ने केन विलियमसन (Kane Williamson) से न केवल कप्तानी छीनी है, बल्कि उन्हें रिलीज करके बाहर का रास्ता भी दिखा दिया है, जिसके बाद से लगातार इस खिलाड़ी को लेकर यह चर्चा चल रही है कि आखिर अब कौन सी फ्रेंचाइजी इन्हें खरीदने में दिलचस्पी दिखाती है.

जब इस बारे में हार्दिक पांड्या से चर्चा की गई कि क्या उनकी टीम गुजरात टाइटंस में केन विलियमसन (Kane Williamson) को मौका मिल सकता है या नहीं? तो इसे लेकर हार्दिक पांड्या ने एक बेहद ही चौंकाने वाला जवाब दिया.

हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

केन विलियमसन (Kane Williamson) को लेकर जब पूछा गया कि क्या उनकी टीम गुजरात टाइटंस जो पिछले साल चैंपियन रही थी. वह दाएं हाथ के बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) को हासिल करने में रुचि रखेगी? तो हार्दिक पांड्या ने ज्यादा कुछ नहीं कहा पर उन्होंने बताया कि पता नहीं, अभी सोचना बहुत दूर की बात है.

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि केन विलियमसन को आईपीएल की नीलामी के जरिए चुना जाएगा? तो उन्होंने कहा कि हां, क्यों नहीं लेकिन अभी मैं भारत के लिए खेल रहा हूं.

खराब प्रदर्शन के कारण किया गया रिलीज

पिछले साल आईपीएल में केन विलियमसन (Kane Williamson) ने बतौर कप्तान और खिलाड़ी वह प्रदर्शन नहीं किया था जिसकी उम्मीद हैदराबाद की टीम ने की थी. यही वजह है कि इस साल आईपीएल 2023 में हैदराबाद कोई भी जोखिम नहीं उठाना चाहती है और केन विलियमसन (Kane Williamson) को पहले ही रिटेन नहीं करने की घोषणा कर दी थी.

हालांकि अभी तक नए कप्तान का ऐलान नहीं किया गया है,लेकिन इसके लिए भुवनेश्वर कुमार का नाम मजबूती से सामने आ रहा है.

ALSO READ: तैयार हो रहा है अगला हार्दिक पंड्या! IPL ऑक्शन से पहले जम्मू-कश्मीर के ऑलराउंडर का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर लिखा खास पोस्ट

केन विलियमसन (Kane Williamson) के अगर आईपीएल करियर पर नजर डाले तो 8 सीजन में इस खिलाड़ी ने 2021 रन बनाए हैं जहां उनके नेतृत्व में फाइनल में चेन्नई सुपर किंग से हारने के बाद हैदराबाद का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन साल 2018 में रहा था जिसमें यह टीम उपविजेता रही थी.

इस फ्रेंचाइजी से रिलीज किए जाने के बाद विलियमसन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक बेहद ही भावुक करने वाला पोस्ट लिखते हुए इस बात को जाहिर किया कि सनराइजर्स हैदराबाद और अपने दोस्तों को सुखद 8 साल बिताने के लिए धन्यवाद. यह टीम और हैदराबाद शहर हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहेगा.

ALSO READ: न्यूजीलैंड दौरे पर बढ़ी कप्तान हार्दिक पंड्या की मुसीबत, इन 4 खिलाड़ियों ने बढ़ाई कप्तान की परेशानी