SANJU SAMSON JASPRIT BUMRAH

जसप्रीत बुमराह की कप्तानी से सजी टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया हैं। वही बारिश की वजह से बाधित तीसरे मुकाबले का टॉस काफी देर तक नहीं हो पाया। जिसकी वजह से इस मुकाबले को रद्द करना पड़ा।

सीरीज को जीतने के बाद आयरलैंड में भारतीय टीम के कप्तानी कर रहे जसप्रीत बुमराह ने कुछ ऐसा कर दिया। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

अपनी टीम के खिलाड़ी के साथ बुमराह की भद्दी हरकत

भारत और आयरलैंड के बीच में तीन मैचों की T20 सीरीज खेली गई थी। दो मुकाबले में भारतीय टीम अपनी बढ़त को बनाई हुई थी। जिसकी वजह से इस सीरीज में भारतीय टीम ने अपना कब्जा जमाया। लेकिन मुकाबले के बाद भारत की कप्तानी संभाल रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह को ट्रॉफी दी गई तो वह टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के साथ भद्दी हरकत करते हुए नजर आए और उन्होंने जाकर ट्रॉफी को सीधा रिंकू सिंह को सौंप दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल भारतीय टीम जब भी कोई सीरीज जीती है तो सभी खिलाड़ी मैदान पर एक साथ खड़े होकर तस्वीर खींचते हैं। कुछ ऐसा ही नजर आयरलैंड में भी देखने को मिला।

कप्तानी संभाल रहे बुमराह ट्रॉफी को ले जाकर अपनी टीम के खिलाड़ी रिंकू सिंह को जाकर के सौंप दिया, जबकि साइड में खड़े संजू सैमसन को वह पूरी तरीके से नजरअंदाज करते हुए दिखाई दिए। जोकि संजू के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। जिसकी वजह से बुमराह को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है।

बीसीसीआई कर रहा है नाइंसाफी

21 अगस्त को भारत की तरफ से एशिया कप के लिए टीम इंडिया की 17 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया, जिसमें संजू सैमसन को स्टैंडबाई विकेटकीपर के तौर पर टीम में मौका मिला है।

वहीं बीसीसीआई के इस ऐलान के बाद संजू के फैंस बुरी तरीके से बीसीसीआई पर भड़कते हुए नजर आए और अजीत अगरकर को भी खूब बुरा भला कहा हैं।

ALSO READ: ‘मुझे ये सब पसंद नहीं…’सीरीज जीत के नशे में ये क्या बोल गये जसप्रीत बुमराह, घमंड में बोल गये ये बड़ी बात

Published on August 24, 2023 7:15 pm