Jhanvi Kapoor TIGHT DRESS

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर(Jhanvi Kapoor)  हमेशा अपने लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।  उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  वही वह सिंपल से बोल्ड होती जा रही है। उनके लुक देखते-देखते वायरल हो जाते हैं।

वह फिल्म धड़क के डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ हाल ही में नजर आई और वह इवेंट को अटेंड करने पहुंची थी। जहां उनकी क्लासिक लुक को देखकर फैंस उनके एक बार फिर दीवाने हो गए।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दे कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और उनके अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं। हाल ही में वह वाइट कलर के टॉप और लोएस्ट जींस के साथ नजर आईं। जिसमें वह बहुत ही क्लासी  लग रही थी और उन्हें देखते हैं उनके फैंस उनके फिर दीवाने हो गए।

जाह्नवी कपूर ने अपनी फोटोस को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और वह बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही थी। उनका टॉप बहुत ही ज्यादा टाइट था और यह फिटिंग  टॉप फ्रंट साइड से थोड़ा और भी लग रहा था। लेकिन इसमें बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा था। और लाइट मेकअप किया हुआ था।

उन्हें हाई हील भी पहनी थी जिसमें वह बहुत सुंदर लग रही थी। उन्होंने कैमरे को देखते ही कातिलाना पोज देने शुरू किया। जिसे देखकर उनके फैंस उन पर मर मिटेंगे।

वर्क फ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह  बोनी कपूर की फिल्म मिली में नजर आई थी। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो उनके बकेट में कई सारी बेहतरीन फिल्में है। उनके पास देवरा ,दोस्ताना टू, मुंबई गर्ल और तख्ते जैसे फिल्में शामिल है। और अब वह सिंपल से बहुत ही ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर आती है और वह कैमरे के सामने अपनी रिलीविंग कपड़े पहन कर आती है।य

ये भी पढ़ें-इस अभिनेत्री के लिए मलाइका अरोड़ा को धोखा दे रहे हैं अर्जुन कपूर, खुद मिस्ट्री गर्ल ने बताया क्या है एक्टर के साथ कमेस्ट्री

Published on September 26, 2023 3:52 pm