Placeholder canvas

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम जिया शंकर ने मनीषा रानी को बदनाम करने के लिए पैपराजी को दिए थे 4 लाख रुपये! एक्ट्रेस ने कहा…

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) के कंटेस्टेंट ने जमकर धमाल मचाई और शो खत्म होने के बाद भी सारे ही कंटेस्टेंट सुर्खियों में बने हुए हैं। जिया शंकर से लेकर अभिषेक मल्हान(Jia Shankar, Abhishek Malhan) तक सभी अपने-अपने # टैग की वजह से ट्रेंड करती हैं।

फैंस ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को हैश टैग दिया। जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है। अभिषेक और मनीषा रानी के फैंस बहुत प्यार करते हैं और उन्होंने उन्हें # टैग अभिशा दिया था। शो के खत्म होने के बाद भी भिशाके फैंस उन्हें लागातार पसंद कर रहे हैं।

जिया शंकर पर फैंस ने लगाए आरोप

बता दें कि अभिशा के फैंस ने जिया शकंर पर लगाए। शंकर पर मनीषा के फैंस ने आरोप लगाया था कि जिया ने मनीषा को बदनाम करने के लिए पेपराजी को चार लाख रुपए दिए थे। जिसका जिया ने खुलासा करते हुए कहा कि

“मेरा इस से कोई मतलब नहीं है। मैं उनके फैंस से सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है। यह सब करने की जरूरत नहीं है मैंने चार लाख नहीं बल्कि एक करोड़ दिए। क्या बकवास है गलत खबरें तुम लोग फैलाते हो।”

फिनाले से ठीक पहले बाहर हो गईं थी जिया

बता दें कि जिया शंकर फिनाले से ठीक पहले उन्होंने छठी पोजीशन हासिल की थी। वहीं मनीषा रानी सेकंड रनर अप रहीं अभिषेक मल्हान फस्ट रनरअप रहें। वहीं शो को एल्विश यादव ने जीता था।

बिग बॉस ओटीटी में जिया ने ढाया कहर

बता दें कि जिया शंकर फिनाले से ठीक पहले जरुर बाहर हो गईं। लेकिन उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में जमकर बवाल मचाया। वह अपने कंफ्यूजिंग नेचर की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी। जिया का एक अलग अंदाज देखने को मिला।

ये भी पढ़ें-जाह्नवी कपूर ने पार की सारी हदें, पहनकर निकली इतनी टाइट ड्रेस, साफ दिख रहे थे शरीर के ये पार्ट