MALAIKA ARORA AND ARJUN KAPOOR

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। वहीं वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों वह अपने रिलेशनशिप की ब्रेकअप की खबरों की वजह से चर्चा में हैं। बता दें कि अर्जुन कपूर का नाम एक तलाकशुदा एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा है। जिसका नाम कुशा है।

इन दिनों कुशा कपिला के साथ अर्जुन कपूर के अफेयर की चर्चाएं इंटरनेट पर छाई हुई हैं। वहीं कुशा ने इस खबर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि यह सब मेरी मम्मी ना पढ़ने यह बकवास की बातें। इस तरह की खबरें सोशल लाइफ को झटका देती हैं।

कुशा कपिला ने दिया रिएक्शन

बता दें कि कुशा ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा रोज अपने बारे में इतनी बकवास पढ़ कर मुझे एक नॉर्मल फॉर्मल इंट्रोडक्शन मुझे अपना करवाना पड़ेगा। उन्होंने लिखा कि

“ऐसी बेकार की खबरें जब मैं पढ़ती हूं तो मैं दुआ करती हूं कि मेरी मम्मी यह सब ना पढ़ ले। अगर मेरी मां ने ये खबरें पढ़ी तो झटका लगेगा।”

वहीं अर्जुन कपूर और कुशा कपिला का नाम एक फोटो वायरल होने के बाद से ही जुड़ने लगा।

अर्जुन कपूर और कुशा की फोटो हुई वायरल

बता दें कि करण जौहर ने अपने घर में पार्टी रखी थी जहां पर अर्जुन कपूर और कुशा पहुंचे थे। उधर अर्जुन कपूर और कुशा कपिला  एक साथ नजर आए उस पार्टी में मलाइका अरोड़ा नजर नहीं आई। उसके बाद से ही यह कयास लगाए जाने लगे कि मलाइका और अर्जुन कपूर में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

खबरें सामने आने लगी कि अर्जुन का पूरा कुशा कपिला को डेट करने लगे हैं। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें-अनिल कपूर ने फिल्म वेलकम 3 के लिए मांगे इतने करोड़, प्रोड्यूसर ने जोड़े हाथ, अब यह एक्टर बनेगा मजनू भाई

Published on September 26, 2023 3:42 pm