Placeholder canvas

एक्स हस्बैंड आदिल के बाद अब राखी की बेस्टफ्रेंड ने प्रेस कांफ्रेंस कर लगाया गंभीर आरोप, कहा उसने मेरे साथ की ये गंदी हरकत

इन दिनों राखी सावंत(Rakhi Sawant) खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। क्योंकि उनके एक एक्स हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी(Adil Khan Durrani)  ने उन पर कई आरोप लगाए हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बेस्ट फ्रेंड ने राखी के खिलाफ एक पुलिस कंप्लेंट की है। हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि राखी सावंत ने मुझे कभी फाइनेंशली सपोर्ट नहीं किया। बल्कि मैंने हमेशा उसका सपोर्ट किया है।

राखी की बेस्ट फ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि राखी के बेस्ट फ्रेंड का नाम राजश्री है और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राखी पर कई गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि

“राखी ने मेरी किडनी छोड़कर सब कुछ ले लिया मेरे कपड़े भी ले लिए। रातों रात मेरी गाड़ी भी ले ली।”

इस वीडियो में राजश्री ने कहा कि

“राखी कुत्ते की तरह सुसु करके किसी के ऊपर चढ़ जाती है। वह किसी को भी धमकी दे सकती है। वह किसी का कैरेक्टर भी खराब तक कर सकती है। मुझे भी धमकी दिया है। उस राजश्री ने बताया कि राखी ने उसे धमकी देकर कहा कि अगर तूने मीडिया के सामने मुंह खोला तो मैं तेरे सैलून के सामने आकर  उल्टी-सीधी बातें बोलूंगी।”

राजश्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में की चौंकाने वाले खुलासे

बता दें कि राजश्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तमाम खुलासे किए। राखी के एक पति ने राखी पर मुस्लिम धर्म का मजाक बनाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह कोई नमाज नहीं पढ़ती है। हाल ही में आदिल पर राखी सावंत का गुस्सा फूटा है।

आदिल ने कहा कि राखी मीडिया का अटेंशन पाने के लिए कुछ भी कर सकती है। इन दिनों एक बार फिर राखी और आदिल सुर्खियों में हैं। दोनो एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। वहीं अब राखी की बेस्ड फ्रेंड राजश्री ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें-क्रिकेट मैच के दौरान आखिर क्या-क्या खाते हैं भारतीय क्रिकेटर? अब खुला राज आप भी जान लीजिए