अनिल कपूर ने फिल्म वेलकम 3 के लिए मांगे इतने करोड़, प्रोड्यूसर ने जोड़े हाथ, अब यह एक्टर बनेगा मजनू भाई
अनिल कपूर ने फिल्म वेलकम 3 के लिए मांगे इतने करोड़, प्रोड्यूसर ने जोड़े हाथ, अब यह एक्टर बनेगा मजनू भाई

कॉमेडी फिल्म वेलकम को बहुत दर्शक पसंद करते हैं। अब वेलकम का तीसरा पार्ट आने वाला है और उसके तीसरे पार्ट का नाम होगा “वेलकम टू द जंगल” (Welcome To The Jungle)और यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में दोनों ही पार्ट में मजनू भाई का रोल अनिल कपूर ने निभाया है। खबरों की मानें तो वेलकम के तीसरे पार्ट में अनिल कपूर नजर नहीं आएंगे।

खबरों की माने तो अनिल कपूर ने इस फिल्म के रोल के लिए बहुत तगड़ी में फीस मांग ली थी जिसकी वजह से वह फिल्म में नजर नहीं आएंगे। उन्होंने 18 करोड़ की डिमांड की थी।

फिरोज नाडियाडवाला को लगा झटका

बता दें कि अनिल कपूर ने फिल्म निर्माता फिरोज को उस वक्त झटका दे दिया जब उन्होंने अपने रोल के लिए 18 करोड़ फीस की मांग थी । जिसके बाद प्रोड्यूसर ने उन्हें बहुत मनाने की कोशिश की। लेकिन अनिल अनिल कपूर ने अपनी फीस की रकम को नहीं बदला। अक्षय कुमार इस फिल्म में नजर आएंगे। खिलाड़ी कुमार ने भी अनिल कपूर से बात की थी लेकिन बात नहीं बनी।

बदल गई फिल्म की नंबर वन जोड़ी

बता दें कि वेलकम सीरीज की इस फिल्म में गैंगस्टर बने उदय और मजनू की जोड़ी लोगों को बहुत ही अच्छी लगती थी। उदय के रोल में नाना पाटेकर और अनिल कपूर मजनू का रोल प्ले करते थे। अब यह दोनों ही अलग हो गए हैं। वहीं नाना पाटेकर ने भी काम करने से इंकार कर दिया है। जिसके बाद प्रोड्यूसर ने मुन्ना और सर्किट की जोड़ी को वेलकम 3 में लाने का निर्णय लिया गया।

अब वेलकम टू द जंगल में अनिल कपूर नाना पाटेकर की जगह संजय दत्त और अरशद वारसी नजर आएंगे। वह इस फिल्म में जैकलिन फर्नांडीस और दिशा पटानी सुनील शेट्टी भी लीड रोल में नजर आएंगे फिल्म की शूटिंग थाईलैंड में होगी।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss OTT 2 में जमकर फ्लर्ट करने के बाद इस करोड़पति सिंगर को डेट कर रहीं मनीषा रानी, होटल के बाहर हुईं स्पॉट

Published on September 26, 2023 3:13 pm