Placeholder canvas

Bigg Boss OTT 2 में जमकर फ्लर्ट करने के बाद इस करोड़पति सिंगर को डेट कर रहीं मनीषा रानी, होटल के बाहर हुईं स्पॉट

बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2(Bigg Boss Ott 2) बहुत ही ज्यादा चर्चित रहा।  यहां सभी कंटेस्टेंट ने खूब जमकर मौज मस्ती की और दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। वहीं फिनाले के बाद  हर कोई  पार्टी और नई गाड़ी खरीदने के बाद सुर्खियों में है। वहीं बिहार की रानी यानी कि मनीषा रानी (Manisha Rani) बिग बॉस ओटीटी 2 की दूसरी रनरअप रहीं। वहीं बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनका नाम एक करोड़पति सिंगर के साथ जोड़ रहा है।

उनका नाम टोनी कक्कड़(Tony Kakkar) के साथ जोड़ रहा है। और उनके साथ वह कैफे के बाहर स्पॉट भी की गई और सोशल मीडिया पर उनके अफेयर की खबरें सामने आने लगी है।

क्या टोनी कक्कड़ को डेट कर रही है मनीषा रानी

बात करें मनीषा रानी की दुआ बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की सबसे धमाकेदार कंटेस्टेंट रही हैं। वही बिग बॉस के घर के अंदर जब टोनी कक्कड़ गए थे तब उन्होंने मनीषा रानी के लिए एक गाना गाया था। साथ ही उन्होंने मनीषा रानी के साथ एक म्यूजिक वीडियो करने का ऑफर भी दिया।

बिग बॉस के घर से निकलते ही फैंस टोनी मनीषा की म्यूजिक वीडियो के ऑफिश्यल अनाउंसमेंट का वेट कर रहे हैं और दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।कयास लगाया जाना रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि टोनी मनीषा से म्यूजिक वीडियो के डिस्कशन के लिए मिले थे। टोनी के जीजा सिंगर रोहनप्रीत ने मनीषा को बुलाया। बता दें कि ओटीटी सीजन 2 में टोनी कक्कड़ गेस्ट के तौर पर घर के अंदर गए थे।

मनीषा रानी सिंगर पर फिदा होते भी नजर आई वहीं टोनी ने भी मनीषा के लिए गाना गाया था तब से यह कयास लगाए जाने लगा है कि टोनी कक्कड़ मनीषा रानी को पसंद करने लगे हैं।

वहीं टोनी के जीजा यानी कि नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह ने मनीषा को भाभी कह दिया, उसके बाद सब सोशल मीडिया पर  #Tonisha  ट्रेंड हो रहा है।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मिसेज सोढ़ी शो छोड़ने के बाद कर रही हैं ये काम, अब ऐसी हो गई है हालत