Placeholder canvas

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मिसेज सोढ़ी शो छोड़ने के बाद कर रही हैं ये काम, अब ऐसी हो गई है हालत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा( taarak mehta ka ulta chashma) में काम करने वाली मिसेज सोढ़ी भले ही अब तक सीरियल में नजर नहीं आती है लेकिन आज भी उन्हें फैंस याद करते हैं। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया। शो को  छोड़ने के बाद उन्होंने मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया।

वहीं इन दिनों अपने फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।  आजकल तारक मेहता की मिसेज सोढ़ी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में  मिसेज सोढ़ी का रोल प्ले करने वाली जेनिफर इन दिनों मॉडलिंग कर रही हैं।

उन्होंने अपनी पुरानी फोटो शेयर की और फोटो उनकी पहली क्लिक की फोटो में से एक है यह फोटो उनके बचपन का है। जब उन्हें मॉडलिंग करने का शौक था।

पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

बता दें कि जेनिफर ने अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर की। उनके पति का नाम मयूर है। जिससे जेनिफर ने 1998 में शादी की। उस दौरान उन्होंने बहुत रोमांटिक तस्वीरें खिंचवाई थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कैसे एयर होस्टेस बनने के लिए मुंबई आईं और एक एक्ट्रेस बन गई।

जेनिफर ने लिखा -जब भी मेट 1998 में हमारी मुलाकात 1 महीने के बाद तस्वीरें मुंबई यात्रा की हैं। जब मैं इनके साथ एयर होस्टेस बनने के लिए मुंबई आई थी।

फैमिली को दे रही समय

इन दिनों जेनिफर अपनी फैमिली को समय दे रही है। और वह अपने पति और बेटी लेकशा के साथ कई वीडियो भी शेयर करती रहती है। वह  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं वह अपने घर जबलपुर भी गई थी वहां भी उन्होंने समय बिता।

अब वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस ही नहीं करना चाहती हैं, उनके फैंस ने बहुत याद करते  हैं। उनके फैंस चाहते हैं कि वह शो में वापसी करें। लेकिन वह शो में वापसी नहीं करेंगी।

ये भी पढ़ें-STATS: मैच में बने कुल 10 बड़े रिकार्ड्स, रिंकू सिंह ने लगाई रिकार्ड्स की झड़ी, तो बुमराह ने रचा नया इतिहास