AISHWARYA RAI PREGNANT PICS

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक बार फिर मां बनने वाली हैं. यह माना जा रहा है कि एक बार फिर से बच्चन परिवार में बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है और अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दादा- दादी बनने जा रहे हैं.

इस बात को लेकर चर्चा तब और तेजी से शुरु हो गई जब सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक वीडियो जमकर वायरल होने लगा, जिसमें वह बेबी बंप छुपाती नजर आईं.

वायरल हो रही हैं तस्वीरें

aishwarya rai pregnant

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपना बेबी बंप छुपाती नजर आ रही है. माना जा रहा है कि ऐश्वर्या राय की गोद भराई हुई है जिसके लिए उन्होंने मेहंदी रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी हैं, जिसके साथ उन्होंने बालों को जुड़े में स्टाइल किया है और गजरा लगाई हैं.

उनका यह ट्रेडीशनल आउटफिट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है.

ट्विनिंग करते नजर आए अभिषेक-ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर इस वक्त ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन की तस्वीरें वायरल हो रही है. उसमें दोनों ने मीडिया के सामने पहले आकर पोज दिया और जिस तरह ऐश्वर्या राय ने मेहंदी रंग की साड़ी पहनी थीं, ठीक उसी तरह अभिषेक बच्चन उसी रंग से मैच कलर का ही कुर्ता पहना था.

आपको बता दें कि बच्चन परिवार के बारे में जानने के लिए लोग हमेशा से उत्सुक रहते हैं. पब्लिक फिगर होने के कारण ये अदाकारा कड़ी कोशिश करने के बावजूद लाइमलाइट से बच नहीं पाती है.

ALSO READ:सलमान खान के घर में घुसकर मलाइका के साथ यह काम कर रहे थे अर्जुन, रंगे हाथ पकड़ा भाईजान ने और फिर…..

10 साल की हो चुकी है पहली बेटी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने साल 2007 में शादी की. शादी के 4 साल बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम आराध्या बच्चन है जो सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है.

आपको बता दें कि पिछले कई सालों से ऐश्वर्या राय फिल्मी दुनिया से दूर चल रही है लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं.

ALSO READ:श्रीदेवी की बेटियां हीं नहीं बल्कि बहन भी किसी एक्ट्रेस से नहीं कम, सुंदरता ऐसी देख ऐश्वर्या और कैटरीना को भी जायेंगे भूल

Published on January 21, 2023 4:07 pm