Placeholder canvas

सलमान खान के घर में घुसकर मलाइका के साथ यह काम कर रहे थे अर्जुन, रंगे हाथ पकड़ा भाईजान ने और फिर….

हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा अपनी  फिटनेस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। उन्हें अक्सर जिम और योगा क्लास के बाद स्पॉट किया जाता है। अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। खबरों की माने तो अर्जुन कपूर की वजह से ही मलाइका और अरबाज का तलाक हुआ। तलाक के बाद से मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

सलमान खान ने मलाइका और अर्जुन को पकड़ा रंगे हाथ

बता दें कि सलमान खान ने अर्जुन और मलाइका को रंगे हाथ पकड़ लिया था। जिसके बाद बॉलीवुड के दबंग खान गुस्से से आग बबूला हो गए। और अर्जुन को  सलमान खान के घर आने के लिए मना कर दिया गया। अर्जुन कपूर अक्सर सलमान खान के घर आते थे।

5 सालों से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट

बता दें कि अर्जुन और मलाइका  पिछले 5 सालों से एक दूसरे के साथ रिश्ते में  हैं। अर्जुन कपूर की वजह से अरबाद और मलाइका के रिश्ते में दरार आ गई। अक्सर मलाइका और सलमान के घर अर्जुन आते जाते रहते थे। जिसकी वजह से ये हुआ। एक दौर था जब मलाइका सलमान की भाभी थी। और अर्जुन कपूर अक्सर सलमान खान के घर आया जाया करते थे।

अर्जुन कपूर और सलमान खान की बहन अर्पिता के बीच अच्छे संबंध थे।  इस अर्जुन कपूर उनके घर आया जाया करती थे। और वो मलाइका के कमरे में भी जाते थे।  जिसकी वजह से उनकी बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

ये भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा की इस हरकत की वजह से अब तक कुंवारे हैं सलमान खान, सोहेल की पत्नी सीमा सचदेव भी हैं वजह

कमरा बंद कुछ ऐसा करते पकड़े गए अर्जुन और मलाइका

बता दें कि जब सलमान खान अपनी भाभा के कमरे में गए तब जो नजारा था उसको देखकर वह  हैरान रह गये। और वह आग बबूला हो गये। बता दें कि सलमान खान ने अपनी भाभी और अर्जुन कपूर को कमरे में एक साथ देख लिया था। जिसके बाद उनका सलमान के घर आने से मना कर दिया गया।

ये भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा की इस हरकत की वजह से अब तक कुंवारे हैं सलमान खान, सोहेल की पत्नी सीमा सचदेव भी हैं वजह