VIRAT KOHLI RCB

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च यानी कि आज शाम 7:30 बजे से हो गई है। जहां टीम का पहला मुकाबला सीएसके बनाम गुजरात (GT vs CSK) के बीच खेला जाएगा, तो वहीं इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही कई खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबरें सामने आई है।

जिसकी वजह से टीमों की टेंशन दुगनी हो चुकी है, इसी कड़ी में विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) को भी अब डबल झटका लगा है। दरअसल टीम के एक नहीं बल्कि 2 खिलाड़ियों की पहले मुकाबले में उपलब्ध ना होने की खबर आ रही है।

लगभग आधे सीजन से गायब रहेंगे जोश हेजलवुड

क्रिकेट डॉट कॉम एयू की एक रिपोर्ट के मुताबिक जोश हेजलवुड के टी-20 टूर्नामेंट के बाद के चरणों में खेलने की उम्मीद जताई गई है। बताया जा रहा है कि वह समय एक अकिलिस बीमारी की समस्या से परेशान हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि हेजलवुड, आईपीएल में भाग लेने का फैसला करने से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ से सलाह लेंगे। अगर ऐसा होता है, तो वह आधा सीजन लगभग मिस कर सकते हैं।

पहला मैच नहीं खेल पाएंगे मैक्सवेल

वहीं दूसरे खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि ग्लेन मैक्सवेल हैं। उनका आरसीबी के पहले मुकाबले में खेलना काफी कम दिखाई दे रहा है। हालांकि उन्होंने एक्सीडेंट के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है और इसके बाद भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले मुकाबले में भी खेले थे।

लेकिन इसके बाद दो लगातार मुकाबले उन्होंने मिस किए हैं। बताया जा रहा है कि वह अपने पैर की चोट से अभी तक उबर नहीं पाए हैं।

आईपीएल 2023 के लिए आरसीबी भी की पूरी टीम

विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, फाफ डु प्लेसिस, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, रजत पाटीदार, अनुज रावत, आकाश दीप, जोश हेजलवुड, महिपाल लोमरोर, फिन एलेन, सुयश प्रभुदेसाई, कर्ण शर्मा, सिद्धार्थ कौल, डेविड विली, रीस टॉपले, हिमांशु शर्मा, मनोज भांडगे, राजन कुमार, अविनाश सिंह, सोनू यादव, माइकल ब्रेसवेल

ALSO READ: IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट का किया ऐलान, मात्र 5 IPL मैच खेलने वाले को नीता अंबानी ने दिया मौका

Published on March 31, 2023 11:29 pm