Placeholder canvas

CSK vs GT: राहुल तेवतिया के तूफान में उड़े धोनी के धुरंधर! पांड्या के सामने धोनी से हुई बड़ी गलती छीन लिया CSK से जीत

आईपीएल का पहला मैच शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। जहां डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स ने चार बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से मात दी। टीम की ओर से शुभमन गिल ने सर्वाधिक 63 रन बनाए। उनके अलावा अंत में राहुल तेवतिया और राशिद खान ने तूफानी बल्लेबाजी कर गुजरात की टीम को पहले मैच में जीत दिलाई।

गायकवाड़ ने खेली जबरदस्त पारी

पहले मैच में डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम की ओर से रितुराज गायकवाड़ और डेवोन काॅनवे ओपनिंग करने आए। लेकिन काॅनवे पहले मैच में कुछ खास नहीं कर सके और मोहम्मद शमी की गेंद पर महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। यह मोहम्मद शमी का आईपीएल में 100वां विकेट भी रहा। इसके बाद मोईन अली ने गायकवाड़ के साथ 36 रनों की साझेदारी की। वें 23 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद बेन स्टोक्स, रवींद्र जडेजा और रायडू कुछ खास नहीं कर सके। तीनों ही खिलाड़ी 20 रनों के अंदर आउट हो गए। अंत में गायकवाड़ भी 92 रन बनाकर अल्जारी जोसेफ के शिकार बने। अंत में एम एस धोनी ने 6 गेंदों पर 13 रन बनाकर टीम का स्कोर 178 तक पहुंचा दिया। वही गुजरात टाइटन्स की ओर से मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ और राशिद खान ने 2-2 विकेट किए। वही लिटिल को 1 विकेट मिला।

राहुल और राशिद ने दिलाई जीत, धोनी से हुई ये गलती

जवाब में गुजरात टाइटन्स की शुरुआत अच्छी रही। टीम के लिए रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने तूफानी शुरूआत दी। दोनों ने 3.5 ओवर में 37 रन बना डाले। साहा 16 गेदों में 2 चौके और 2 छक्के के साथ 25 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद केन विलियम्सन की जगह इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर साई सुदर्शन आए। उन्होंने शुभमन गिल के साथ दूसरे विकेट के लिए 53 रन जोडे। वें 23 रन बनाकर आउट हुए।

वही दूसरे छोर पर खडे शुभमन गिल ने इस सीजन का अपना पहला अर्धशतक पूरा किया। इसी दौरान कप्तान हार्दिक पंड्या 8 रन बनाकर आउट हो गए। शुभमन गिल ने शंकर के साथ 27 रन जोड़े। इसके बाद गिल 63 रन बनाकर आउट हो गए। शंकर भी अंत में 27 रन बनाकर आउट हो गए। राशिद खान और राहुल तेवतिया ने अंत में तूफानी बल्लेबाजी से टीम को 5 विकेट से जीत दिला दी।

बता दें इस मैच में धोनी की टीम कॉम्बिनेशन कुछ ठीक नहीं रही और ऋतुराज के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका.

ALSO READ:किसी भी कीमत पर इन 5 खिलाड़ियों को नहीं मिलनी चाहिए Team India की कप्तानी वरना शुरू हो जाएगी भारतीय टीम की दुर्दशा