IPL 2023 POINTS TABLE

आईपीएल में आधे से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके हैं। जहां इन मुकाबलों के साथ प्लेऑफ का समीकरण भी साफ होता हुआ दिखाई दे रहा है, तो वहीं आज का मुकाबला केकेआर बनाम पंजाब के बीच में देखने को मिला, जिसे केकेआर की टीम ने 5 विकेट से जीतकर अपने नाम किया।

केकेआर की जीत के बाद एक बार फिर से प्वाइंट्स टेबल का पूरा समीकरण बदल गया है। आपको बताते हैं इस हार के बाद किस नंबर पर पहुंची पंजाब।

केकेआर की जीत ने बदला प्लेऑफ का समीकरण

पंजाब और केकेआर के बीच में इस भिड़ंत के बाद केकेआर ने इस मुकाबले को 5 विकेट से अपने नाम किया है, जिसके साथ ही अब यह टीम अपने आठवें नंबर से उठकर के सीधे पांचवें नंबर पर आ गई है।

लिस्ट में सबसे ऊपर मौजूद है गुजरात

बात अगर अंक तालिका में पहले नंबर की टीम की करें तो गुजरात की टीम सबसे पहले नंबर पर मौजूद है। तो वहीं दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स है, जबकि तीसरे और चौथे नंबर पर अभी लखनऊ और राजस्थान की टीमों ने कब्जा जमाया हुआ है।

जानिए बाकी टीमों का हाल

अगर बात बाकी टीमों की करें तो आरसीबी 6वें नंबर पर है। जबकि सातवें नंबर पर पंजाब और आठवें नंबर पर मुंबई की टीम मौजूद हैं।

हालांकि तीनों ही टीम के पास 10 अंक मौजूद हैं, लेकिन बेहतर रन रेट की वजह से यह टीमें ऊपर नीचे हैं, निचले क्रम में हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी जगह बनाई हुई है।

ALSO READ: “मुझे अब इसकी आदत हो गई है” पंजाब किंग्स के खिलाफ केकेआर को जीत दिलाने के बाद भी दुखी हैं रिंकू सिंह, मैच के बाद कही ये बात

Published on May 9, 2023 1:33 am