Placeholder canvas

“मुझे अब इसकी आदत हो गई है” पंजाब किंग्स के खिलाफ केकेआर को जीत दिलाने के बाद भी दुखी हैं रिंकू सिंह, मैच के बाद कही ये बात

इंडियन प्रीमियर लीग का 53 वां मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया जहां केकेआर बनाम पंजाब के बीच में शानदार भिड़ंत देखने को मिली शिखर धवन की टीम ने जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए 180 रनों का लक्ष्य केकेआर को दिया तो वहीं केकेआर की टीम ने रोमांचक तरीके से 5 विकेट रहते हुए बेहतरीन तरीके से जीत को अपने नाम किया। हालांकि इस जीत के साथ ही केकेआर ने प्लेऑफ में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा हुआ है।

रिंकू सिंह ने बल्लेबाजी क्रम फिक्स नही होने पर जाहिर किया दुःख

पंजाब किंग्स के खिलाफ केकेआर को जीत दिलाने के बाद रिंकू सिंह ने अपने बल्लेबाजी क्रम पर कहा कि

“मैंने आखिरी गेंद के बारे में नहीं सोचा। यहां तक ​​कि जब मैंने वे पांच छक्के मारे तब भी मैंने ज्यादा नहीं सोचा था। मैं गेंद की योग्यता पर खेल रहा था। मुझे खुद पर विश्वास था कि मैं खेल खत्म कर सकता हूं। मुझे इसकी आदत हो गई है, कभी मैं 5 पर बल्लेबाजी करता हूं, कभी 6, 7 पर, मैं इस तरह से अभ्यास करता हूं। मेरे जश्न मनाने का कोई खास तरीका नहीं है।”

रिंकू सिंह की समझदारी से जीती केकेआर

180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी केकेआर टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं थी। जेसन रॉय ने 24 गेंदों पर 38 रन तो वही गुरबाज में महज 15 रन बनाने का काम किया।

नीतीश राणा ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने का काम किया। केकेआर के लिए वेंकेटेश ने 13 गेंदों पर 11 रन आंद्रे रसेल ने 23 गेंदों पर 42 रन आखिरी में रिंकू सिंह ने नाबाद 10 गेंदों पर 21 रन बनाएं। पंजाब की तरफ से गेंदबाजों की करें तो सैम करन और हरप्रीत ने एक-एक विकेट जबकि राहुल ने 2 विकेट लेने का काम किया।

Read More : IPL और PSL में कौन बेहतरीन लीग?ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा से पूछा तो दिया जवाब, सरेआम PSL की हुई बेइज्जती