IPL 2023 POINTS TABLE

आईपीएल के 16वें सीजन में अभी तक आधे से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके हैं। जहां सभी टीमें धमाकेदार प्रदर्शन से आईपीएल की पॉइंट टेबल में अपने आप को ऊपर ले जा रही है तो कुछ टीम ऐसी भी हैं, जिनका प्रदर्शन उन्हें नीचे ले जाने का काम कर रहा है। इस सीजन का 36वां मुकाबला केकेआर और आरसीबी के बीच में खेला गया। जिसको केकेआर की टीम ने 21 रनों के साथ अपने नाम किया है। केकेआर की जीत के बाद क्या बदला है पॉइंट टेबल का समीकरण आइए जानते हैं।

केकेआर की जीत के बाद बदला समीकरण

बैक टू बैक चार्ट शिकस्त झेलने के बाद आखिरकार नितीश राणा की कप्तानी वाली केकेआर को आईपीएल 2023 में शानदार वापसी करते हुए देखा गया।

पॉइंट्स टेबल की अगर बात करें तो सीएसके पहले नंबर पर है, तो वहीं राजस्थान को पछाड़कर गुजरात की टीम सात में से पांच मुकाबले और दो हार के साथ दूसरे नंबर पर है। इसके अलावा राजस्थान की टीम साथ में से चार मुकाबले जीतकर तीन हार के साथ तीसरे नंबर पर आ गई।

बाकी टीमों का हाल

वहीं अगर बात बाकी टीमों की करें तो लखनऊ की टीम नंबर चार पर मौजूद है, लखनऊ ने सात में से चार मुकाबले जीते हैं। जबकि तीन में हार का सामना किया है। वहीं आरसीबी ने भी साथ में से चार मुकाबले जीतकर तीन में हार का सामना किया है।

पंजाब की टीम भी चार मुकाबले जीतकर नंबर पांच पर है, हालांकि इन तीनों ही टीमों के अंक में कोई बदलाव नहीं है, लेकिन बेहतर रन रेट की वजह से लखनऊ की टीम चौथे नंबर पर है।

निचले क्रम में मौजूद हैं यह टीमें

अंक तालिका में 6वें नंबर पर पंजाब किंग्स और सातवें नंबर पर केकेआर की टीम है। मुंबई की टीम अंक तालिका में आठवें नंबर पॉइंट्स टेबल में आखिरी दो नंबर पर हैदराबाद और दिल्ली की टीमें हैं।

ALSO READ: “उसे फर्क नहीं पड़ता सामने कौन बल्लेबाजी कर रहा है” नीतीश राणा ने रिंकू सिंह और वरुण चक्रवर्ती को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी को दिया केकेआर की जीत का पूरा श्रेय