Placeholder canvas

“ये मैन ऑफ द मैच मै उन्हें देता हूँ” केकेआर की जीत के बाद वरुण चक्रवर्ती ने इन्हें समर्पित कर दिया अपना मैन ऑफ द मैच

वरूण चक्रवर्ती: आज आईपीएल में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने थी. इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने स्कोरबोर्ड पर 200 रन का स्कोर लगाया था.

इसके जवाब में आरसीबी सिर्फ 179 रन बना सकी और मैच 21 रन से हार गई. मैच में तीन विकेट लेने वाले वरूण चक्रवर्ती को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

अभी तक बेटे को देख नही पाया~ वरूण चक्रवर्ती

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए मैन ऑफ द मैच रहे वरूण चक्रवर्ती ने कहा कि,

‘पिछले मैच में मैं 49 रन दिया था और इस मैच में मैंने अच्छा प्रदर्शन किया. जीवन कितना अजीब है. (इस वर्ष) अधिक विविधताओं के बजाय सटीकता पर अधिक ध्यान केंद्रित किया. मैं और विविधताएं नहीं जोड़ना चाहता था. मैं बहुत काम कर रहा हूं और मैं एसी. प्रतीपन को श्रेय देना चाहता हूं – वह मेरे लिए और यहां तक ​​कि अभिषेक नायर के लिए भी काम कर रहे हैं. मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं.’

मैन ऑफ द मैच अपने पत्नी और बच्चें को समर्पित करते हुए वरुण चक्रवर्ती ने कहा कि

‘मुझे वह चुनौती पसंद है (कठिन ओवर फेंकने के लिए) और नीतीश जब भी चाहते हैं कि मैं काम करूं तो गेंद दे रहे हैं, मुझे यह पसंद है. मैं इसका श्रेय अपने नवजात बेटे को देना चाहता हूं, अभी तक उसे देख नहीं पाया, मैं इसे उसे और अपनी पत्नी को समर्पित करना चाहता हूं.’

वरूण चक्रवर्ती और सुयश की फिरकी में फंसे आरसीबी के बल्लेबाज

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकता नाइट राइडर्स की टीम ने स्कोरबोर्ड पर 200 रन का टोटल लगाया. 201 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने की शुरुआत तेज तो हुई लेकिन जल्द ही फाॅफ डु प्लेसिस आउट होकर पवेलियन लौट गए.

दूसरी ओर कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर कप्तानी पारी खेली और अर्धशतक जड़ा. कोहली ने 37 गेंदो में 7 चौके की मदद से 54 रन बनाए. कोहली का साथ महिपाल लोमरोर ने दिया.

लोमरोर ने 18 गेंदो में 1 चौके और 3 छक्के की मदद से 34 रनों की पारी खेली. इसके अलावा आरसीबी के बाकि बल्लेबाज हमेशा की तरफ फिसड्डी साबित हुए और केकेआर ने यह मैच 21 रन से जीत लिया.

ALSO READ:“वो यॉर्कर बहुत अच्छा डालता है” आन्द्रे रसल ने RCB के इस भारतीय गेंदबाज के तारीफों के बांधे पूल, बताया सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज