PBKS IPL 2022
PBKS IPL 2022

आईपीएल 2023 का 38 वां मुकाबला लखनऊ सुपर ज्वाइन बनाम पंजाब किंग्स के बीच में देखने को मिला जहां लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए तो वहीं पंजाब की टीम महज 101 रन बनाने में ही कामयाब हो पाई। जिसकी वजह से लखनऊ में इस मुकाबले को 56 रनों से जीत लिया की.

पंजाब किंग्स की करारी शिकस्त के बाद टीम को पॉइंट्स टेबल में काफी नुकसान हुआ है। पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने इस पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

गेंदबाजों पर बोले वसीम जाफर

पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच ने बयान देते हुए कहा कि

“जिस तरह से पावरप्ले में उन्होंने स्टार्ट किया, वो बिल्कुल भी नहीं रुके। आयुष बदोनी, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन हर किसी ने परफॉर्म किया। जब कोई ऐसा खेलता है, तो फिर काफी मुश्किल हो जाता है। पावरप्ले के बाद उन्होंने मोमेंटम गंवाया ही नहीं। आप कह सकते हैं कि हमारी गेंदबाजी के लिए ये ऑफ डे रहा। हमारे गेंदबाजों ने तीन बार मुश्किल परिस्थितियों में रनों का बचाव किया। “

सब कुछ विरोधी टीम के पक्ष में चला गया

टीम के बल्लेबाजी कोच ने अपने बयान को आगे बढ़ाया और लखनऊ के खिलाफ मुकाबले के बाद कहा कि,

“हम यहां पर प्लान बी पर काम कर सकते थे। हमें कुछ धीमी गेंदें डालनी चाहिए थी और बल्लेबाजों को लंबी बाउंड्री की तरफ शॉट खेलने के लिए प्रेरित करना चाहिए था, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। ये उन दिनों में से एक था जहां पर सबकुछ विरोधी टीम के पक्ष में चला गया। हालांकि मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाज जबरदस्त वापसी करेंगे।”

ALSO READ: IPL 2023 के बीच BCCI ने इन खिलाड़ियों से छीने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, दिया जोरदार झटका

Published on April 29, 2023 2:52 pm