RCB
RCB

आईपीएल 2023 के शुरू होने में महज कुछ ही दिनों का समय बाकी है । फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली RCB की टीम साल 2023 में अपना पहला मुकाबला मुंबई के खिलाफ 2 अप्रैल को खेलने के लिए मैदान में उतरेगी। बता दें कि आरसीबी ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीता है। इस बार आरसीबी की टीम आईपीएल जीतने की पूरी कोशिश करेगी।

इन सबके बीच में RCB में एक बड़ा बदलाव हुआ है। टीम में एक ऐसे घातक खिलाड़ी की एंट्री हुई है, जो चंद गेंदों में मुकाबले का रुख बदलने की ताकत रखता है।

इस खिलाड़ी की हुई RCB में एंट्री

जानकारी के लिए बता दें कि RCB में विल जैक्स की जगह न्यूजीलैंड के माइकल ब्रेसवेल को शामिल किया गया है। इंग्लैंड के बीच एक चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। बता दें इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए आरसीबी ने 3.2 करोड़ रुपए की मोटी रकम को खर्च किया था लेकिन अब देश की जगह माइकल को एक करोड़ के बेस प्राइस के साथ आरसीबी में शामिल किया गया है।

बांग्लादेश दौरे पर चोटिल हुए विल जैक्स

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर विल जैक्स ने हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था। बता दें कि विल ने ना केवल अपनी अटैकिंग बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं बल्कि वह एक शानदार ऑफ स्पिनर खिलाड़ी भी है। चोटिल होने के बाद विल और आरसीबी भी दोनों को एक बड़ा झटका लगा है।

Read More : तंज कस रहा था पाकिस्तानी गेंदबाज, सचिन तेंदुलकर ने बंद की बोलती, दिग्गज बोले- ‘बाप-बाप होता है बेटा-बेटा’

खिलाड़ी का क्रिकेट करियर

ब्रेसवेल ने न्यूजीलैंड के लिए अभी तक सात टेस्ट मुकाबले 19 वनडे और 16 टी-20 मुकाबले खेले गए टेस्ट में ब्रेसवेल ने 259 रन बनाने के साथ साथ 19 विकेट चटकाने का काम भी किया है वहीं मंडे में उनके नाम पर 15 विकेट और 510 रन दर्ज हैं जबकि T20 मैच खिलाड़ी ने 21 विकेट लिए हैं।

Read More : IPL 2023: नीता अंबानी ने चली बड़ी चाल आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस ने शामिल किया कीरोन पोलार्ड से भी खतरनाक छक्के मारने वाला खिलाड़ी

Published on March 18, 2023 5:27 pm