krunal pandya retired hurt

लखनऊ सुपर जायंटस और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मुकाबले में केएल राहुल की गैरमौजूदगी में कप्तानी संभाल रहे क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने शानदार प्रदर्शन दिखाया. हालांकि 49 रन बनाकर वह चोटिल हो गए, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. अब रविचंद्रन अश्विन ने इस मामले को लेकर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा किया है.

शानदार रही लखनऊ की बल्लेबाजी

मार्कस स्टोइनिस ने इस मुकाबले में 43 गेंदों में नाबाद 89 रन बनाए, जिस कारण लखनऊ ने अपने स्कोर को 177 तक पहुंचाया. इसके बाद कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने भी 49 रनों की शानदार पारी खेली.

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ ने मुंबई के पहले गेंदबाजी करने के बाद पारी की शुरुआत की, क्योंकि उन्होंने दीपक हुड्डा और प्रेरक मांकड़ को लगातार गेंदों पर आउट किया और बाद में गोल्डन डक के लिए गए.

अश्विन के ट्वीट पर शुरू हुई चर्चा

ओवर के अंत में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) लंगड़ाकर मैदान से बाहर चले गए. दरअसल बल्लेबाजी के दौरान उनके पैर में चोट लग गई थी. हालांकि क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के इस तरह की हरकत को देखते हुए राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने एक ट्वीट किया जिसके बाद एक अलग ही मुद्दा शुरू हो गया.

ट्वीट कर अश्विन ने पूछ दिया कि रिटायर्ड आउट…. एक यूजर में इस पर कमेंट करते हुए लिखा है यह बेईमानी है, जिसका जवाब देते हुए अश्विन ने लिखा कि नियम आपको ऐसा करने की इजाजत देता है, इसमें कोई बेईमानी नहीं है.

ALSO READ:सोशल मीडिया पर आधे कपड़े में तहलका मचा रही Sofia Ansari, परिणिति-राघव की सगाई छोड़ देखने को मजबूर हुए लोग

Published on May 17, 2023 11:08 pm