Placeholder canvas

Subhman Gill के शतक के बाद आशीष नेहरा और हार्दिक पांड्या में हुई नोकझोंक, गुस्से में दिखे कोच

आईपीएल 2023 के 62वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत हासिल करके प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है. इस मुकाबले में शुभमन गिल (Subhman Gill) ने अपनी शतकीय पारी से टीम को यह मुकाम दिलाया है. दरअसल इस मुकाबले में एक तरफ शुभमन गिल (Subhman Gill) के शतक के बाद हर तरफ जश्न का माहौल था, तो वहीं दूसरी ओर गुजरात के खेमे में एक अलग ही नाराजगी नजर आई.

इस बात पर शुरू हुई बहस

शुभमन गिल (Subhman Gill) के शतक के अलावा देखा जाए, तो आशीष नेहरा और हार्दिक पांड्या के बीच बहस चर्चा का विषय रही. इस मैच में आशीष नेहरा थोड़े नाराज नजर आए.

जब शुभमन गिल ने शतक लगाया तो गुजरात की टीम स्टाफ खडे़ होकर तालियां बजाई, लेकिन आशीष नेहरा अपनी सीट से नहीं उठे. इसके पीछे वजह यह है कि जिस तरह गुजरात के बल्लेबाज आउट हो रहे हैं उससे आशीष नेहरा पूरी तरह नाराज हैं.

इस तरह हुआ मामला शांत

आशीष नेहरा की नाराजगी यहीं तक नहीं रही. शुभमन गिल (Subhman Gill) की पारी की समाप्ति के बाद हार्दिक पांड्या और नेहरा के बीच कुछ बातचीत देखने को मिली, जिसके बाद हार्दिक भी काफी गुस्से में नजर आए.

बाद में विक्रम सोलंकी ने हार्दिक पांड्या को शांत करवाया. इस मुकाबले में हैदराबाद के खिलाफ एक तरफ शुभमन गिल (Subhman Gill) ने शानदार शतक लगाया तो वही मोहित शर्मा और मोहम्मद शमी ने गेंदबाजी ने चार-चार विकेट हासिल किए.

ALSO READ: IPL 2023: Krunal Pandya ने रिटायर हर्ट होकर की बेईमानी? रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट कर कही ये बात