Placeholder canvas

सोशल मीडिया पर आधे कपड़े में तहलका मचा रही Sofia Ansari, परिणिति-राघव की सगाई छोड़ देखने को मजबूर हुए लोग

अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) किसी भी हद तक गुजरने को तैयार रहती है. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है, जो हर वक्त अपने नए तस्वीर और वीडियो से लोगों का मनोरंजन करती रहती है. इस वक्त उन्होंने हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

तस्वीरों से मचा रही तहलका

एक तरफ इस वक्त सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की हर तरफ चर्चा हो रही है, तो वहीं उसी बीच सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) ने अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

इस वीडियो में सोफिया अंसारी (Sofia Ansari)बिकनी में अपने सेक्सी बॉडी फ्लांट करती दिखाई दे रही है. इसके साथ ही सोफिया ने अपनी शर्मीली अदाओं से अपनी बोल्डनेस में चार चांद लगा दी.

वीडियो सॉन्ग में भी आ चुकी है नजर

सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) की यह तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है, जिस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि लड़के तो आपको देखकर फिसल ही जाते होंगे.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और वह एक वीडियो सॉन्ग में भी नजर आ चुकी है. इस वक्त इंस्टाग्राम पर वह अपने बोल्ड अंदाज से लाखों लोगों को दीवाना बना रही हैं.

Read More:ना के बराबर कपड़े पहनकर बाहर निकली Urfi Javed, लोगों के डिमांड पर खोल दी चेन