Placeholder canvas

IPL 2023: आईपीएल के 15 साल के इतिहास में पहली बार इस कैशरीच लीग का हिस्सा होगा ये खिलाड़ी

आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत से पहले ही एक खिलाड़ी की किस्मत का ताला खुल चुका है. यह वो पल है जिसका इंतजार ये खिलाड़ी पिछले 15 साल से कर रहा था और अब जाकर उनका यह सपना सच हुआ है. इस खिलाड़ी के लिए आईपीएल 2023 (IPL 2023) बिल्कुल सपने के सच होने जैसा है. यही वजह है कि इस खिलाड़ी को लेकर जोरों शोरों से चर्चा शुरू हो चुकी है. शानदार बात ये है कि पिछले साल कमाल का खेल दिखाने वाली राजस्थान रॉयल्स ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को खरीदा है.

IPL 2023 में शामिल हुआ ये खिलाड़ी

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जो रूट है. 15 साल के आईपीएल इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब जो रूट आइपीएल के साथ जुड़े हैं. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस खिलाड़ी को एक करोड़ रुपए के साथ टीम में शामिल किया है.

जब ये खिलाड़ी बल्लेबाजी करते हैं तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों की छुट्टी हो जाती है. राजस्थान ने इस खिलाड़ी को खरीद कर इस खिलाड़ी के लिए आईपीएल 2023 (IPL 2023) और भी ज्यादा खास बना दिया है.

बल्ले से मचाने वाले हैं धमाल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में जिस जो रूट को राजस्थान रॉयल्स ने शामिल किया है, उन्होंने साल 2018 की नीलामी में भी अपना नाम दिया था, लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. इस बार राजस्थान रॉयल्स ने 1 करोड़ रुपए में इस खिलाड़ी को खरीद कर उनकी खुशी का दरवाजा खोल दिया है.

इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह है कि बीते दिनों इस खिलाड़ी ने शानदार खेल दिखाया है. यही वजह है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के साथ उनकी किस्मत का दरवाजा भी खुल चुका है.

ALSO READ:IPL 2023: नीलामी में 17.5 करोड़ मिलते ही इस खिलाड़ी ने मैदान पर मचाया कहर, अकेले ही आधी टीम को किया OUT, फ्रेंचाइजी हुई गदगद

शानदार होगा यह पल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए राजस्थान रॉयल्स ने जो रूठ के अलावा जेसन होल्डर को 5.75 करोड़ रुपए में शामिल किया है. यह तय है कि तलवार की तरह बल्ला चलाने वाले जो रूट इस बार राजस्थान के लिए ढेरों कमाल करने वाले हैं.

यह तय है कि यह खिलाड़ी आईपीएल 2023 सीजन में मैदान पर पहली बार उतरते हुए टूर्नामेंट में पहली बार खेलने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले हैं.

ALSO READ: भारत के इन 2 गेंदबाजों ने ढाया मैदान पर कहर मात्र 6 रनों पर आल आउट हुई पूरी टीम, 8 बल्लेबाज 0 पर हुए आउट