Placeholder canvas

“उसने पंजाब के लिए बहुत कुर्बानी दी बदले में उसे धक्के मारकर बाहर निकाल दिया” इस खिलाड़ी को रिलीज करने पर पंजाब किंग्स पर भड़के क्रिस गेल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के मिनी ऑक्शन के साथ-साथ खिलाड़ियों की बयानबाजी भी शुरू हो चुकी है. पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल को आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले फ्रेंचाइजी ने रिलीज दिया है. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी शुरू हुई पर अब दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक क्रिस गेल ने इस बात पर बहुत बड़ा बयान दिया है.

देखा जाए तो पिछले सीजन मयंक अग्रवाल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. इसी बात का हवाला देते हुए पंजाब किंग्स ने उनसे कप्तानी छीन कर उन्हें रिलीज कर दिया है.

क्रिस गेल ने कही ये बात

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए पंजाब द्वारा मयंक अग्रवाल को रिलीज किए जाने पर क्रिस गेल ने कहा कि

“फ्रेंचाइजी ने मयंक के साथ सही व्यवहार नहीं किया और उन्हें उम्मीद है कि शुक्रवार को होने वाली नीलामी में इस बल्लेबाज को अच्छी राशि में खरीदा जाएगा. अगर ऐसा नहीं होता है तो मुझे बहुत निराशा होगी क्योंकि वह इतना आक्रामक खिलाड़ी हैं.”

मयंक ने इंडियन प्रीमियर लीग के बीच में शीर्ष बल्लेबाजी क्रम में जॉनी बेयरस्टो को शामिल करने के लिए अपने सलामी बल्लेबाज स्थान का त्याग कर दिया और अब आईपीएल की नीलामी से पहले पंजाब ने उन्हें रिलीज कर दिया.

नहीं मिल पाया है खिताब जितने का मौका

पंजाब के लिए कप्तानी करते हुए मयंक अग्रवाल ने लगातार अच्छा प्रदर्शन दिखाया है. भले ही वह पिछले सीजन कमाल करने में सफल नहीं हुए और केवल 13 मैचों में 196 रन बना पाए. अभी तक पंजाब की टीम एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है, लेकिन साल 2014 में एक बार यह टीम फाइनल में पहुंची थी. यही वजह है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए पंजाब की फ्रेंचाइजी ने एक बहुत बड़ा कदम उठाया है.

ALSO READ:भारत के इन 2 गेंदबाजों ने ढाया मैदान पर कहर मात्र 6 रनों पर आल आउट हुई पूरी टीम, 8 बल्लेबाज 0 पर हुए आउट

टीम के लिए किया कई बार त्याग

मयंक अग्रवाल को लेकर क्रिस गेल ने आगे कहा कि

“आईपीएल 2023 (IPL 2023) में पंजाब द्वारा रिटेन नहीं कराए जाने से खुद मयंक अंदर से काफी हताश होंगे, क्योंकि उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए खुद को काफी तैयार किया था. बदले में फ्रेंचाइजी द्वारा इस तरह का व्यवहार करना काफी निराशाजनक है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि अभी भी टीमें उन पर भरोसा करती हैं और उन्हें अच्छी राशि मिलेगी.”

ALSO READ: IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम में महीनों बाद होगी इस भारतीय खिलाड़ी की वापसी, अकेले मैच जीताने का रखता है दमखम