DEEPAK CHAHAR POST MATCH CSK

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने कमाल का प्रदर्शन दिखाते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) को 15 रनों से हराने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने फाइनल का टिकट कटा लिया है, लेकिन इस वक्त देखा जाए तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के एक धाकड़ खिलाड़ी अपनी चोट की वजह से बाहर होते नजर आ रहे हैं, जो टीम के लिए एक बुरी खबर मानी जा रही है.

दीपक चाहर हैं चोट से परेशान

हम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के जिस गेंदबाज की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं दीपक चाहर (Deepak Chahar) हैं, जो आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पहले क्वालीफायर में चोट के चलते दर्द से कराहते हुए देखे गए. दरअसल गुजरात के खिलाफ आखिरी कैच लेने के बाद दीपक चाहर थोड़ा सा लड़खड़ाते हुए नजर आए.

हालांकि उनके साथ हैमस्ट्रिंग चोट को लेकर किसी तरह की कोई शिकायत नहीं है. देखा जाए तो पिछले साल भी चोट के चलते दीपक चाहर आईपीएल से बाहर थे, जिनकी कमी टीम को खाली थी.

CSK के पास खिताब जीतने का है शानदार मौका

पिछले साल चेन्नई सुपर किंग (CSK) ने दीपक चाहर को 14 करोड़ में खरीदा था, लेकिन फरवरी में बैक इंजरी के कारण 6 महीने वह क्रिकेट से दूर रहे थे.

वहीं आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस खिलाड़ी पर एक बार फिर से भरोसा जताते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन किया है और दीपक चाहर ने इस साल कमाल का खेल दिखाया है.

यही वजह है कि फाइनल में पहुंचने के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में कप उठा सकती है.

ALSO READ: CSK से गुजरात टाइटंस को मिली हार के बाद Hardik Pandya ने की भविष्यवाणी, कहा इन 2 टीमों के बीच होगा IPL 2023 का फाइनल

Published on May 25, 2023 11:55 am