Placeholder canvas

CSK से गुजरात टाइटंस को मिली हार के बाद Hardik Pandya ने की भविष्यवाणी, कहा इन 2 टीमों के बीच होगा IPL 2023 का फाइनल

आईपीएल 2023 का पहला क्वालीफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग (CSK) के बीच खेला गया, जिसमें चेन्नई ने गुजरात को 15 रनों से हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है. इस मुकाबले को गवांने के साथ ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाने का मौका  दिया है, जिसके बाद उन्होंने एक बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है.

Hardik Pandya को याद आई अपनी गलती

चेन्नई (CSK) के खिलाफ 15 रनों से हारने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि

“मुझे लगता है कि हम गेंदबाजी में सटीक थे, लेकिन हमने बुनियादी गलतियां की और हमें इसका नुकसान हुआ. हमारे पास जिस तरह की गेंदबाजी थी, मुझे लगा कि हमने 15 अतिरिक्त रन दे दिए. बहुत सारी चीजें हमने सही की. हम अपनी योजनाओं पर अमल कर रहे थे और फिर बीच-बीच में हमने कुछ रन दिए. मुझे लगता है कि इन सारी बातों पर हमें अगली बार गौर करने की जरूरत है.”

Hardik Pandya ने कहा CSK के साथ फाइनल में भिडे़गी ये टीम

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि

“अभी हमें 2 दिन बाद खेलना है और हमें फाइनल में पहुंचने के लिए एक और गेम खेलना है. हमें बस उन चीजों पर ध्यान देना है. इसके साथ ही धोनी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह जिस तरह से गेंदबाजों का इस्तेमाल करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि वह 10 रन जोड़ रहे हैं. हम विकेट गवांते रहे, वे गेंदबाजों को बदलते रहे. उनके लिए मैं खुश हूं. रविवार को उनसे मिलकर अच्छा लगेगा. “

इससे यह साफ है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को यह अंदाजा है कि उनकी टीम फ़ाइनल में जगह बना लेगी और चेन्नई के साथ भिड़ेगी. अब हार्दिक पांड्या को अपनी ये भविष्यवाणी सच साबित करनी है, तो कल उन्हें हर हाल में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस को मात देना होगा. अगर इस मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की टीम को हार का सामना करना पड़ा तो टीम आईपीएल 2023 से बाहर हो जाएगी.

ALSO READ:IPL 2023 के बीच विश्व कप 2023 के लिए अचानक टीम का ऐलान, इस स्टार बल्लेबाज को नहीं मिली जगह, ये दिग्गज बना कप्तान