Placeholder canvas

WTC FINAL से पहले कोच ने किया साफ हर हाल में फाइनल मुकाबला खेलेगा ये खिलाड़ी, आउट ऑफ फॉर्म होने की वजह से बाहर करने की उठी थी मांग

7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला खेला जाना है. दोनों टीमों के बीच इंग्लैंड के ओवल मैदान पर यह मुकाबला होगा. इससे पहले आस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने एक ऐसा बयान दिया है जो काफी रूप से चर्चा में आ चुका है.

उन्होंने एक ऐसा खिलाड़ी का नाम बताया है, जो हर हाल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में खेलता नजर आएगा.

कोच ने कहा हर हाल में WTC FINAL खेलेगा ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने जिस खिलाड़ी की बात की है वह कोई और नहीं डेविड वॉर्नर हैं. उन्होंने कहा कि

“डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) और इंग्लैंड के साथ एशेज सीरीज के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं.”

इतना ही नहीं डेविड वॉर्नर का टॉप ऑर्डर में अपना स्थान बनाए रखने के लिए उन्होंने समर्थन भी किया है.

फॉर्म में करनी होगी वापसी

आगे एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा कि

“डेविड वॉर्नर के पास जो बचा है उससे हम आशान्वित हैं. हमने उन्हें टीम में चुना है और हमें लगता है कि वह ऐशेज सीरीज और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं. वह उस टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा होगा और अगर वह नहीं होते हैं, तो हम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद एक नई टीम चुनेंगे.”

आपको बता दें कि इसी साल फरवरी में अपनी कोहनी में फ्रैक्चर के चलते वह टीम से बाहर रहे थे और बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दौरान भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. यही वजह है कि उनके लिए यह महत्वपूर्ण होगा कि वह अपने फॉर्म में वापसी करें.

ALSO READ: ICC WTC Final: रवि शास्त्री ने चुनी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारत की प्लेइंग 11, इन्हें बनाया कप्तान, तो इन खिलाड़ियों को दी वरीयता