johny bairstow

31 मार्च से आईपीएल शुरू होने वाला है. इसका पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा. आईपीएल में एक बार भी टाइटल नही जीतने वाली पंजाब किंग्स की टीम इस बार फिर से टाइटल जीतने के इरादे से उतरेगी. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स के प्रमुख सलामी बल्लेबाज जाॅनी बेयरस्टो चोटिल हो गए थे, जिसके बाद पंजाब किंग्स की टीम मैनेजमेंट उनका रिप्लेसमेंट खोज रही है.

जाॅनी बेयरस्टो का मिला रिप्लेसमेंट

अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब किंग्स को जाॅनी बेयरस्टो का रिप्लेसमेंट मिल गया है. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू शॉर्ट को जाॅनी बेयरस्टो के जगह टीम में मौका दिया गया है. मैथ्यू शॉर्ट ने हाल में हुए बीबीएल में शानदार प्रदर्शन किया था.

शाॅर्ट ने पूरे सीजन में 144 की स्ट्राइक रेट से 450 रन बनाए. मैथ्यू शॉर्ट एक ओपनिंग बल्लेबाज हैं. बल्लेबाजी के अलावा शॉर्ट एक पार्ट टाइम स्पिनर भी हैं, जिससे कि पंजाब किंग्स को गेंदबाजी में भी विकल्प मिलेगा. आप से बता दें कि बीबीएल में मैथ्यू शॉर्ट  एडिलेड स्ट्राइकर्स के तरफ से खेलते हैं.

कैसे चोटिल हुए थे जाॅनी बेयरस्टो

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जाॅनी बेयरस्टो, पंजाब किंग्स के अहम हिस्सा रहे हैं, लेकिन पिछ्ले सीजन के बाद जाॅनी बेयरस्टो गोल्फ खेलते हुए चोटिल हो गए थे. चोट भी आम नही थी जाॅनी का पैर टूट गया था. बेयरस्टो अब धीरे-धीरे चोट से ऊभर रहे थे, लेकिन क्रिकेट इंग्लैंड ने उनको एनओसी नही दिया था, जिसके वजह से उनके आईपीएल खेलने और भारत आने के सारे रास्ते बंद हो गए है.

ज्ञात हो कि इस साल ही अक्टूबर के महीने में एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप खेला जाना है. इस वजह से ही सभी बोर्ड अपने खिलाड़ियों को सुरक्षित रखना चाहती हैं.

आप से बता दें कि पंजाब किंग्स का पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 2 मार्च को होगा. पंजाब किंग्स की कप्तानी शिखर धवन करेंगे.

ALSO READ: शेन वाटसन ने की भविष्यवाणी, ये 3 खिलाड़ी आईपीएल 2023 में मचाएंगे धमाल, ये टीम बन सकती है IPL विजेता

Published on March 25, 2023 11:26 pm