Placeholder canvas

IPL 2023: श्रेयस अय्यर के बाहर होने के बाद खत्म हुआ शाहरुख खान का टेंशन, अय्यर के बाद यह धाकड़ खिलाड़ी होगा नया कप्तान

शाहरुख खान फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स से हर साल सभी को खासी उम्मीद रहती है। टीम साल 2012 और 2014 में चैंपियन भी बन चुकी है लेकिन टीम इसके बाद आईपीएल का खिताब नहीं जीत पायी है। टीम हर साल ऑन पेपर अच्छी नजर आती है लेकिन टूर्नामेंट का खिताब नहीं जीत पा रही। टीम इस बार भी मजबूत नजर आ रही है। लेकिन टीम को टूर्नामेंट शुरू होने के पहले ही एक तगड़ा झटक लग गया है।

टीम के कप्तान पर संशय बरकरार

इस बार कोलकात नाइट राइडर्स की टीम कमान श्रेयस अय्यर संभालने वाले थे। उन्होंने पिछले सीजन टीम की कमान संभाली भी थी लेकिन टीम कुछ खास नहीं कर सकी थी। इस बार भी वें ही कमान संभालने वाले थे लेकिन हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के दौरान उनकी पीठ की चोट एक बार फिर उभर आयी। जिसके बाद उनके आईपीएल खेलने पर संशय बन गया है।

हालांकि अब तक आईपीएल से उनके बाहर होने को लेकर न ही बीसीसीआई ने कोई बयान जारी किया और न ही केकेआर की फ्रेंचाइजी ने। जिसके बाद उनके खेलने पर काफी संशय बन रहा है। लेकिन इस बीच सवाल यह उठ रहा है कि यदि वह नहीं खेलेंगे तो कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम कमान कौन संभालेगा।

कौन बनेगा KKR का कप्तान

श्रेयस अय्यर के बाहर होने हर किसी के मन में यही सवाल चल रहा है। टीम में सुनील नारायण और आंद्रे रसेल जैसे वेस्टइंडीज खिलाड़ी शामिल हैं। जो काफी लंबे समय से शामिल है। लेकिन इनमें शायद ही कोई खिलाड़ी कप्तानी संभालते हुए नजर आए। उनके अलावा शाकिब अल हसन का नाम भी शामिल है।

टीम इस साल किसी भारतीय खिलाड़ी को कप्तान बना सकती है। इसमें सबसे ऊपर नाम नितीश राणा का नाम शामिल हैं। जिन्होंने हाल ही में दिल्ली की कप्तानी संभाली थी। वह घरेलू क्रिकेट में कप्तानी कर चुके हैं। उनका तालमेल कोच चंद्रकांत पंडित से बेहद ही अच्छा बनेगा।

ALSO READ:WPL 2023: एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस पर मेहरबान था थर्ड अंपायर, हरमनप्रीत कौर और हेली मैथ्यूज को नॉट आउट देने पर हैरान रह गये मिचेल स्टार्क