Placeholder canvas

IPL 2022 में RCB से हो गई बड़ी चूक, अब VIRAT KOHLI भी पछता रहे, बोले- यह फ्रेंचाइजी का फैसला

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 के आगाज़ के लिए उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। इसके लिए सभी टीम अपनी बची हुई तैयारियां पूरी करने में लगा हुआ है। इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वें संस्करण का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स CSK और कोलकाता नाइट राइडर्स KKR के बीच खेला जाएगा। इंडियन लीग पिछले लगभग दो सालों के बाद भारतीय मैदान पर होने का रही है। जैसा की स्पष्ट है कि स्पिन गेंदबाजों को इसका ज्यादा फायदा मिलेगा। इसी के तरह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB की टीम से एक बड़ी गलती हो गई है। जानिए क्या है वो गलती और क्या कहा VIRAT KOHLI ने….

इस स्पिन गेंदबाज को खोकर पछताएगी RCB

RCB

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में इस मेगा ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल, विराट कोहली(VIRAT KOHLI )और मोहम्मद सिराज समेत कुल तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है। आरसीबी के लिए पिछले सीजन मैच विनर खिलाड़ी साबित हुए हर्षल पटेल को फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन में अपने साथ जोड़ लिया था। दीपक पद्दिकल इस साल टीम का हिस्सा नहीं हैं

वहीं इस बार आईपीएल भारत में आयोजित किया गया है जिसके बाद युजवेंद्र चहल को टीम में ना रखना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की सबसे बड़ी गलतियों में से एक मानी जा रही है। युजवेंद्र चहल ने पिछले कुछ समय से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

युजवेंद्र चहल का टीम में होना शानदार था

RCB

युजवेंद्र चहल ने हाल में एक इंटरव्यू इस बात का जिक्र किया था कि आरसीबी ने उन्हें दो नई टीम के साथ ड्राफ्ट न होने के कहा है, जिसके बाद ऑक्शन में उन्हें टीम ने अपने साथ नही जोड़ा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान VIRAT KOHLI ने इसको प्रबंधन का फैसला बताया है। उन्होंने कहा कि युजवेंद्र चहल एक शानदार खिलाड़ी है। उनका टीम में होना शानदार था। उन्हें टीम में लेना या ना लेना मैनेजमेंट के हाथ में था। जिसके बाद प्रबंधन ने इस पर अपनी राय बनाई और मेगा ऑक्शन में ये निर्णय लिया था।

ALSO READ:IPL 2022: विराट कोहली या रोहित शर्मा को नहीं, इस खिलाड़ी को संगकारा ने बताया सबसे विनाशकरी प्लेयर

फाफ डु प्लेसिस के साथ VIRAT KOHLI की जोड़ी

RCB

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के होने से VIRAT KOHLI ने इस बात पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। इसके पहले VIRAT KOHLI ने इस इंटरव्यू में बताया था कि वो कप्तान के साथ अनुभव साझा करके टीम को आगे ले जाना चाहेगे।

लेकिन टीम के रिटेन खिलाड़ियों में ग्लेन मैक्सवेल का नाम और कप्तान के फैसले में इतनी देरी के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि टीम कप्तान को लेकर काफी असमंजस था। बता दें, 12 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में VIRAT KOHLI के बाद फाफ डु प्लेसिस को कप्तान बताया है।

ALSO READ:IPL 2022: PUNJAB KINGS छोड़ने के बाद पहली बार बोले KL Rahul, बताया- प्रीति जिंटा की टीम से अलग होने का कारण