Placeholder canvas

IPL में नया रोल मिलने के बाद सुरेश रैना ने CSK के साथी खिलाड़ी को दिया खास संदेश, इस सीजन में दिखेगा नया अवतार

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 में फाफ डु प्लेसिस को 12 मार्च को एक कार्यक्रम के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB टीम का क्या कप्तान बना दिया गया। अब फाफ डु प्लेसिस विराट कोहली और टीम के साथ मिलकर आगे के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का कमान को संभालेंगे।

इसके लिए अब फाफ डु प्लेसिस आरसीबी से प्रैक्टिस के लिए जुड़ गए थे। टीम से जुड़ने के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस ( Faf du Plessis) ने आरसीबी के फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें सुरेश रैना ने उन्हें ये संदेश भेजा है। जानिए क्या है पूरी बात…

फाफ डु प्लेसिस ने फैंस के लिए लिखा खास संदेश

faf rcb

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB के नए कैप्टन फाफ डु प्लेसिस ( Faf du Plessis) में एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें वो काले और लाल रंग के अपने एक पोस्टर में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस के लिए एक संदेश लिखा है। फाफ डु प्लेसिस ( Faf du Plessis) ने लिखा कि, ”

मेरी टीम के अनबॉक्सिंग इवनिंग की शानदार शाम, सबसे पहले मैं उन सभी लोगो का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास रखा कि मैं टीम को लीड कर सकता हूं। ये आईपीएल की इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी RCB को लीड करना मेरे लिए गर्व की बात है। में जो भी फ्रेंचाइजी के लिए कर सकता हूं करूंगा। फैंस के सपोर्ट के लिए धन्यवाद”। जिसके बाद उन्होंने लिखा कि शुरूआत करने के लिए इंतजार नहीं हो रहा है।

CSK से खेले डुप्लेसिस के लिए सुरेश रैना ने दिया संदेश

faf du plessis

इस पोस्ट पर कई खिलाड़ियों और जुड़े हुए लोगों ने फाफ डु प्लेसिस ( Faf du Plessis) को आगे के लिए ऑल द बेस्ट कहा तो कुछ लोगो ने इस बड़ी जिम्मेदारी के लिए मुबारक भी दी। इनमे सुरेश रैना ( Suresh Raina) नाम भी शमिल है। सुरेश रैना ने फाफ डु प्लेसिस ( Faf du Plessis) के इस पोस्ट पर लिखा कि आपको इसे लिए बहुत बधाई, सब अच्छा हो। जिसके बाद फाफ डु प्लेसिस ( Faf du Plessis) में उन्हें धन्यवाद लिखा। इसी के साथ पिछले येलो जर्सी में सलामी साझेदारी के ऋतुराज गायकवाड़ ने भी ऑल द बेस्ट पार्टनर लिखा। जिस पर फाफ डु प्लेसिस ( Faf du Plessis) ने थैंक यू पार्टनर लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Faf du plessis (@fafdup)

Suresh-Raina-Comment-on-Faf-Post

ALSO READ:ICC Women’s World Cup पाकिस्तान की जीत के बाद भारत को फायदा, भारतीय टीम खेलेगी सेमीफाइनल, जानिए कैसे बनेगा समीकरण

बता दें, फाफ डु प्लेसिस ( Faf du Plessis) पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ थे। उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मिलकर टीम के लिए काफी अच्छी पारियां खेली थी। साथ ही फाइनल में मैन ऑफ द मैच भी रहे थे। जबकि ऋतुराज गायकवाड़ ने ऑरेंज कैप जीती थी। वहीं दूसरी तरफ सुरेश रैना जोकि इस बार आईपीएल में खिलाड़ी के तौर पर हिस्सा नहीं हैं। अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहें हैं।

ALSO READ:IPL 2022: PUNJAB KINGS छोड़ने के बाद पहली बार बोले KL Rahul, बताया- प्रीति जिंटा की टीम से अलग होने का कारण