Placeholder canvas

IPL 2022: स्टार्स स्पोर्ट्स ने किया ऐलान, अनसोल्ड सुरेश रैना को इस रोल में किया लांच फैंस हुए उत्साहित

IPL 2022 के लिए अब एक हफ्ता भी बाकी नही रह गया है और फैंस का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। वही, एक खिलाड़ी जो मेगा नीलामी में अनसोल्‍ड रह गया था, वो अब इस टूर्नामेंट में वापसी कर रहा है और यह खबर पक्की हो गई है। सुरेश रैना अब नए अवतार में आगामी टूर्नामेंट में नज़र आएंगे। 

दिखेगा मिस्टर IPL का नया अंदाज़

Suresh raina commentary

मिस्‍टर IPL के नाम से मशहूर सुरेश रैना IPL के 15वें संस्‍करण में कमेंट्री में डेब्‍यू करने वाले हैं और यह अब पक्का हो गया है। बेंगलुरु में हुए दो दिन के मेगा नीलामी में सुरेश रैना को कोई खरीदार नहीं मिला था। उनका नाम नीलामी के दौरान एक बार आया था। रैना ने IPL से संन्‍यास नहीं लिया है और विकल्‍प खिलाड़ी के रूप में उन्‍हें कोई भी फ्रेंचाइजी अपने साथ जोड़ सकती है।

स्टार स्पोर्ट्स की ओर से ऐलान कर दिया गया है कि सुरेश रैना इस बार उनके कमेंट्री पैनल में शामिल होंगे और कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री भी कमेंट्री करते दिखेंगे।  

Screenshot 20220322 193924 Chrome

रवि शास्त्री ने पहले भी खूब कमेंट्री की हैं, लेकिन सुरेश रैना पहली बार इस भूमिका में नजर आएंगे। इसको लेकर फैंस उस वक्त का इंतजार कर रहे हैं, जब लोग उन्हें टीवी पर कमेंट्री करते हुए सुनेंगे और देखेंगे।

ALSO READ:IPL में नया रोल मिलने के बाद सुरेश रैना ने CSK के साथी खिलाड़ी को दिया खास संदेश, इस सीजन में दिखेगा नया अवतार

नही मिला रिप्लेसमेंट के तौर पर भी मौका

suresh raina

सुरेश रैना इससे पहले IPL मे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए काफी नजर हैं। जब दो साल के लिए सीएसके पर बैन लगा था तब वे गुजरात लायंस की टीम से जुड़े थे और कप्तानी भी कर रहे थे। मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना ने अपना बेस प्राइज दो करोड़ रुपये रखा था। 

लेकिन उन्हें इतनी बड़ी कीमत पर खरीदेन में किसी ने भी रुचि नहीं दिखाई। हाल ही में कुछ खिलाड़ी चोटिल होकर IPL से बाहर हुए तो सबको लगा कि सुरेश रैना उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर जुड़ सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पर अब सुरेश रैना नए अंदाज में दिखने को पूरी तरह तैयार हैं। 

ALSO READ:धोनी-कोहली नहीं, श्रेयस अय्यर ने इस खिलाड़ी को बताया भारतीय टीम का सबसे बेहतरीन कप्तान, जमकर किया तारीफ़