IPL के 15वें एडिशन के 12वें मैच में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने सामने हैं। केएल राहुल और दीपक हुडा के अर्धशतकों से लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 170 रनों का लक्ष्य रखा है। 

हैदराबाद की ओर से कप्तान केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 68 रन बनाए जबकि दीपक हुडा ने 51 रन की पारी खेली। सुपर जायंट्स ने 7 विकेट पर 169 रन बनाए। SRH की ओर से टी नटराजन, वॉशिंगटन सुंदर और रोमारियो शेफर्ड ने 2-2 विकेट चटकाए।

दीपक हुड्डा का लाजवाब अर्धशतक मगर फिर भी खुश नहीं 

इस मैच में लखनऊ के दीपक हुडा ने शानदार अर्धशतक लगाया और इस सीजन में यह उनका दूसरा अर्धशतक रहा। मिड इनिंग्स ब्रेक में बातचीत में उन्होंने कहा,

“यह एक अच्छी पारी थी, आखिरी पांच ओवरों में मेरी भूमिका बड़ी थी, निराश हूं कि मैं ऐसा नहीं कर सका। लेकिन 170 रन बनाकर खुश। मैं और राहुल भाई अच्छी तरह से सेट थे और हम आसानी से स्कोर कर रहे थे। राहुल ने मुझसे कहा, ‘यह एक अच्छा विकेट था, अपना समय लें और सीधे बल्लेबाजी वाले शॉट खेलें।’ आत्म-विश्वास ऊंचा है। मैं हर खेल को नया मानता हूं। यह एक सभ्य टोटल है। यदि आप विकेट में अच्छी गति से गेंदबाजी कर रहे हैं, तो गेंद तेज़ निकलती है और नीचे रहती है।”

SRH अंक तालिका में सबसे नीचे

केन विलियमसन अभिषेक शर्मा

केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने मौजूदा सीजन में अभी तक 2 मैच खेले हैं जिनमें उसे एक में जीत मिली है जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। सुपर जायंट्स 2 मैचों से 2 अंक लेकर पॉइंट टेबल में छठे नंबर पर है। 

दूसरी ओर, केन विलियमसन की अगुआई वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने एक मुकाबले खेला हैं, जिसमें उसे हार मिली है। वही, SRH की टीम 10 टीमों की तालिका में सबसे निचले स्थान पर है।

लखनऊ सुपर जायंट्स (प्लेइंग XI)

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), मनीष पांडे इविन लुईस, दीपक हुडा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंडया, जेसन होल्डर, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान।

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग XI)

केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्करम, अब्दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

ALSO READ:IPL 2022: “वो होता तो परिणाम कुछ और होता…” लगातार 2 मैच हारने के बाद रोहित शर्मा को आई इस खिलाड़ी की याद